Video: जैकलीन फर्नांडिस ने शिल्पा शेट्टी संग मटकाई कमर, फैंस बोले- कुछ भी कर लो मात नहीं दे पाओगी


ठग सुकेश के साथ अपने कनेक्शन को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बटोर रहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) अब अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में जैकलीन के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) भी नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपना नया शो Shape of You लेकर आ रही हैं। इसमें जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी।

जैकलीन ने हाल ही शिल्पा शेट्टी के इस शो के लिए शूट किया। शूट के बाद दोनों ने एक मजेदार इंस्टाग्राम रील वीडियो भी बनाया। वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें दोनों ऐक्ट्रेसेस brothers twins पर डांस करती नजर आ रही हैं।


जैकलीन और नोरा ही नहीं ठग सुकेश ने सारा अली खान, जान्हवी और भूमि पेडनेकर को भी बनाया था निशाना, दिए महंगे गिफ्ट
जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम (Jacqueline Fernandes Instagram) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लू कलर की बॉडीकॉन (Jacqueline Fernandes in blue bodycon dress) ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी ने जंपसूट पहना हुआ है। जैकलीन फर्नांडिस और शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो फैंस के बीच छा गया। रैपर और सिंगर बादशाह ने भी इस वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिऐक्ट किया है। एक फैन ने लिखा है, ‘जैकलीन से ज्यादा सही हैं शिल्पा शेट्टी।’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘कुछ भी कर लो जैकी, शिल्पा को मात नहीं दे पाओगी।’


J और S लिखे डायमंड रिंग के साथ ठग सुकेश चंद्रशेखर ने Jacqueline Fernandez को किया था प्रपोज: रिपोर्ट


बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ महीनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) संग रिश्ते के चलते ईडी के राडार पर हैं। हाल ही ईडी ने जैकलीन से कड़ी पूछताछ की थी, जिसमें ऐक्ट्रेस ने स्वीकार किया था कि उन्हें सुकेश ने कई महंगे गिफ्ट दिए। वहीं हमारे सहयोगी ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुकेश ने जैकलीन को डायमंड की रिंग देकर प्रपोज किया था। फिलहाल ईडी इस मामले की जांच में जुटा है।
सुकेश ने भूमि पेडनेकर को अरबपति बन की थी फंसाने की कोशिश, ऐक्ट्रेस ने शक होते ही उठाया था यह कदम
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो जैकलीन हाल ही रिलीज हुए गाने ‘मुड़ मुड़ के’ में नजर आईं। उनके पास 5 फिल्में हैं, जिनमें ‘बच्चन पांडे’, ‘अटैक’, ‘विक्रांत राणा’, ‘सर्कस’ और ‘राम सेतु’ शामिल हैं।

Instagram/theshilpashetty/jacquelinef143

Instagram/theshilpashetty/jacquelinef143



image Source

Enable Notifications OK No thanks