VIDEO: जेम्स एंडरसन निकले 40 के युवा, तेजतर्रार इनस्विंग से उड़ाए तीनों स्टंप


लंदन. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के 40 वर्षीय तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) मौजूदा समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वह टेस्ट क्रिकेट की दुनिया में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले तीसरे गेंदबाज हैं. इसके अलावा सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले पहले तेज गेंदबाज हैं. अनुभवी तेज गेंदबाज का हाल ही में बार्मी आर्मी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रैक्टिस के दौरान भी एंडरसन की गेंद में धार की कोई कमी नजर नहीं आ रही है. उन्होंने अपने बेहतरीन इनस्विंग से तीनो स्टंप को ढेर करते हुए सबको अपना दीवाना बना दिया है.

बार्मी आर्मी ने एंडरसन के इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘एक और टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हो रहे हैं जिम्मी.’ इसके अलावा इस वीडियो को शेयर करते हुए बार्मी आर्मी ने उन्हें 40 साल का युवा बताया है. इंग्लिश टीम को 21 अगस्त से घरेलू जमीं पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज शुरू होने से पहले एंडरसन खुद को मैदान में तराश रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शाकिब अल हसन की बढ़ी मुसीबत, BCB भेजेगा नोटिस, जान लें क्या है पूरा मामला

बता दें अफ्रीकी टीम के खिलाफ अगर इंग्लिश टीम को सीरीज जितनी है तो एंडरसन प्रदर्शन काफी मायने रखता है. वह मौजूदा समय में इंग्लैंड की पेस बैटरी की सबसे मजबूत कड़ी हैं. एंडरसन ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को सर्वाधिक बार अपना शिकार बनाया है.

बात करें उनके करियर के बारे में तो उन्होंने 2003 में लॉर्ड्स के मैदान पर जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने करियर की शुरुआत की थी. एंडरसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 385 मुकाबले खेलते हुए अबतक 944 विकेट चटकाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 657, वनडे में 269 और टी20 क्रिकेट में 18 विकेट दर्ज है.

Tags: England Cricket, England cricket team, James anderson



image Source

Enable Notifications OK No thanks