VIDEO: DC के खिलाफ मैच में MI को मिलेगा कोहली का साथ, RCB के बल्लेबाज ने बताया पूरा प्लान


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने गुरुवार को हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ में अपनी एंट्री की उम्मीदों को जिंदा रखा है. लेकिन, आरसीबी के अंतिम-4 में पहुंचने की डोर दिल्ली कैपिटल्स के हाथों में है. दिल्ली की टीम को शनिवार को अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ना है. अगर दिल्ली यह मुकाबला जीतने में सफल रहती है तो उसके आरसीबी के बराबर 16 अंक हो जाएंगे और बेDहतर रन रेट के दम पर दिल्ली प्लेऑफ का टिकट कटा लेगी. वहीं, आईपीएल की प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस अगर इस मुकाबले को जीत लेती है तो फिर कैपिटल्स के लिए दिल्ली दूर हो जाएगी. यही वजह है कि विराट कोहली भी रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रहे हैं.

विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी मजेदार बात कही. इससे जुड़ा एक वीडियो आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें विराट कोहली अपने कप्तान फाफ डुप्लेसी से बात करते नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो में कोहली ने मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने की बात कही.

हम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करेंगे: कोहली
कोहली ने इस वीडियो में कहा, “अब हमारे पास 2 दिन हैं. हम इसका पूरा मजा लेंगे और साथ ही मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करेंगे. मुंबई के लिए हमारे पास दो और समर्थक हैं. जो 21 मई को होने वाले मुकाबले में मुंबई की टीम के लिए चीयर करेंगे. सिर्फ दो ही नहीं, बल्कि मुझे लगता है कि 25 और समर्थक हैं. हो सकता है कि आप हमें स्टेडियम में भी देखें. दरअसल, विराट ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वो मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मैच देखते नजर आ सकते हैं.”

कोहली ने डुप्लेसी के साथ साझेदारी पर बड़ी बात कही
कोहली ने इस वीडियो की शुरुआत में फाफ के साथ अपनी साझेदारी को लेकर कहा, “मेरे लिए फाफ के साथ पारी की शुरुआत करने की सबसे अच्छी बात यह रही कि हम दोनों ने अपने अलग-अलग अनुभव को टीम के लिए इस्तेमाल किया. हम पहले भी ऐसा कर चुके हैं और मुझे इस पर गर्व है. पहले ही सीजन में हमारे बीच अच्छा तालमेल बन गया है, जो टीम के लिहाज से काफी अच्छा है. उम्मीद करते हैं कि आगे भी यह सिलसिला बरकरार रहे.”

IPL 2022: RCB की जीत से 2 टीमों का खेल खत्म, अब दिल्ली कैपिटल्स के हाथ में उसके प्लेऑफ में पहुंचने की डोर

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज के खिलाफ हुआ एक्शन, अंपायर के फैसले पर ड्रेसिंग रूम में मचाया था कोहराम

कोहली ने आईपीएल 2022 में दूसरी फिफ्टी लगाई
कोहली ने लंबे समय बाद फॉर्म में वापसी करते हुए गुजरात के खिलाफ 54 गेंद पर 73 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और दो छक्के लगाए. यह इस सीजन में उनकी दूसरी फिफ्टी है और सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए थे. इसके जवाब में आरसीबी ने कोहली और फाफ डुप्लेसी के बीच पहले विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी के दम पर 18.4 ओवर में दो विकेट पर 170 रन बनाकर मैच जीत लिया और बैंगलोर की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में भी पहुंच गई.

Tags: Dc vs mi, IPL 2022, Rohit sharma, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks