IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए गुड न्यूज, DC के खिलाफ मुकाबले से पहले मैच विनर खिलाड़ी की हुई वापसी


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के अपने ओपनिंग मैच से पहले रिकॉर्ड पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को गुड न्यूज मिली है. टीम के अहम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की टीम में वापसी हो गई है. वो चोट की वजह से नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा कर रहे थे. अब वो ठीक हो गए हैं और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ रविवार को होने वाले मुकाबले से एक दिन पहले उनकी टीम में वापसी हो गई. हालांकि, सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के ओपनिंग मैच में शायद ही खेलें. लेकिन उनके दूसरे मैच से मैदान में उतरने की उम्मीद है.

मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर कर सूर्यकुमार यादव के टीम से जुड़ने की जानकारी दी. दरअसल, इस वीडियो में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन टीम के फैंस से मुखातिब होकर कह रहे हैं कि सबको मालूम है कि आज कौन आने वाला है? और तुम्हें नहीं. इसके बाद रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है और टीम के ऑफिशियल किट बैक के साथ सूर्यकुमार यादव का नाम सामने आता है.

इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन लिखा गया है- “आज शाम को मुंबई में सूर्योदय होने वाला है.” फैंस को भी यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर खुद सूर्यकुमार यादव ने भी इमोजी शेयर कर, अपना रिएक्शन दिया है.

सूर्यकुमार का अंगूठा फ्रैक्चर हो गया था

बता दें कि सूर्यकुमार यादव को पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मैच के दौरान अंगूठे में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया था. इसी वजह से वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे और नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा कर रहे थे. हालांकि, अब वो अपनी चोट से पूरी तरह रिकवर हो गए हैं. सूर्यकुमार को मुंबई इंडियंस ने 2019 में अपने साथ जोड़ा था. उसके बाद से उन्होंने मुंबई के लिए शीर्ष क्रम के बल्लेबाज़ के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. भले ही पांच बार आईपीएल जीतने वाली मुंबई की टीम पिछले सीज़न में नॉकआउट स्टेज तक नहीं पहुंच सकी थी. लेकिन सूर्यकुमार ने बल्ले ने रन उगले थे.

यह भी पढ़ें: CSK के नए कप्तान रवींद्र जडेजा पर बोले राजकुमार शर्मा, ‘कभी-कभी एक अच्छा क्रिकेटर बेहतर कैप्टन नहीं होता’

IPL 2022: रवींद्र जडेजा को अचानक कप्तानी मिलने पर केविन पीटरसन हैरान, कहा-अभी कई फैसले लेने हैं

सूर्यकुमार ने आईपीएल 2021 में 317 रन बनाए थे
सूर्यकुमार ने आईपीएल 2021 में 143.43 की स्ट्राइक रेट और 22 की औसत से 317 रन बनाए थे. सूर्यकुमार के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि वह किसी भी पोज़िशन पर आकर खेल सकते हैं और खेल की शुरुआत से ही बड़े शॉट्स लगा सकते हैं. इसी कारण से वह मुंबई के महत्वपूर्ण बल्लेबाज़ों में से एक हैं. उनकी गैरहाजिरी में दिल्ली के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले में मुंबई अनमोलप्रीत या रमनदीप सिंह में से किसी एक को प्लेइंग-11 में शामिल कर सकता है. वहीं, तिलक वर्मा भी तीसरे नंबर पर खेलने के मजबूत दावेदार हैं.

Tags: Cricket news, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Suryakumar Yadav



image Source

Enable Notifications OK No thanks