VIDEO: विक्की कौशल के साथ फोटो लेने पर ऐसी अड़ी दुल्हन, बोली- ‘तस्वीर लिए बिना मंडप में नहीं जाऊंगी’


मुंबईः ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के साथ सबका ‘जोश हाई’ करने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फैंस की लिस्ट काफी लंबी है. देश में ही नहीं विदेशों में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. खासकर, फीमेल्स के बीच उनका अलग ही क्रेज है. वैसे तो हर शख्स ही अपने फेवरेट स्टार के साथ तस्वीरें क्लिक कराने को बेताब होता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की एक ऐसी फैन का वीडियो छाया हुआ है, जिसने उरी अभिनेता के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए अपने दूल्हे तक को इंतजार करवा दिया.

सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन के लिबास में सजी लड़की को विक्की कौशल के साथ फोटो खिंचवाने की जिद करते देखा जा सकता है. वीडियो में लड़की यहां तक कहती नजर आ रही है कि वह आज अपने फेवरेट स्टार के साथ फोटो खिंचवा के ही मानेगी, चाहे उसके दूल्हे को कितना ही इंतजार क्यों ना करना पड़े.

वीडियो में लड़की कहती है- ‘मेरा दूल्हा मेरे लिए नीचे इंतजार कर रहा है. लेकिन, मैं तब तक मंडप में नहीं जाऊंगी, जब तक विक्की कौशल के साथ मुझे तस्वीर नहीं मिल जाती.’ लड़की की सहेलियां अभिनेता के बॉडीगार्ड से विक्की से मिलने देने की गुजारिश भी करती हैं, लेकिन इस दुल्हन का अपने फेवरेट अभिनेता से मिलने का सपना अधूरा ही रह जाता है. पूरी कोशिश के बाद भी उसे बिना विक्की कौशल संग तस्वीर लिए ही मंडप में जाना पड़ता है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो अप्रैल 2020 का है, इस दौरान विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मसूरी गए थे. वह अपने साथी कलाकारों एमी विर्क, तृप्ति डिमरी और टीम के साथ मसूरी के जिस होटल में रुके थे, वहीं से इस लड़की की शादी हो रही थी. बस फिर क्या था, जैसे ही लड़की को होटल में विक्की कौशल के होने की भनक लगी उसने जिद पकड़ ली कि वह उनके साथ तस्वीर लेकर ही मानेगी.

Tags: Social Viral, Vicky Kaushal



image Source

Enable Notifications OK No thanks