VIDEO: Pawan Singh Sawan Song: पवन सिंह का बोलबम सॉन्ग ‘गेरुआ ओढ़निया’ रिलीज, कुछ ही देर में आए इतने VIEWS


पवन सिंह (Pawan Singh) भी अब अपने बैक टू बैक सावन सॉन्ग (Bhojpuri Sawan Song) रिलीज कर रहे हैं जिनके जरिए वे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को टक्कर देना चाहते हैं. हाल ही में उनका नया कांवड़ गीत ‘गेरुआ ओढ़निया’ रिलीज हुआ है जिसमें वे भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के साथ दिख रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह के ट्रेंडिंग सिंगल शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है और इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. ‘Geruaa Odhaniya’ को पावर स्टार ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिसल पर 22 जुलाई 2022 को रिलीज किया है.

शिल्पी राज सिंह फिर आया पावर स्टार का कांवड़ गीत
वीडियो में पवन सिंह और समृति सिन्हा (Smriti Sinha) पारंपरिक लिबास में रुद्राक्ष माला पहने कांवड़ लिए जमकर डांस थिरकते देखे जा सकते हैं. Bolbam Song के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. इस म्यूजिक एल्बम दोनों स्टार बॉबी जैक्शन के इशारों पर नाच रहे हैं और गोल्डी जायसवाल ने इसे डायरेक्ट किया है. जिस तरह से गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं उससे लगता है कि आज शाम तक ही ये मिलियन क्लब में शामिल हो जाएगा. खबर बनाने तक इसे तकरीबन 7 लाख लोग देख चुके हैं.

‘ले जात बाड़ू देवघर’ भी मचा रहा धमाल
इससे पहले सावन के पावन महीना में रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार Pawan Singh) का कांवर गीत ‘ले जात बाड़ू देवघर’ रिलीज हुआ था. इस बोल बम कांवर गीत को भी पवन सिंह ने सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी मधुर आवाज में गाया है. नया भोजपुरी गाना जीजा साली के नोक झोंक से भरपूर है और इसमें वे आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों स्टार्स ओपन जिप्सी में दिख रहे हैं जिसे कांवड़ की तरह फूल मालाओं से सजाया गया है.

गाने में पवन सिंह गाते हुए कहते हैं कि ‘अइली बहरवा से घरवा, ले जात बाड़ू देवघर भगले भगले…’ इस पर फीमेल वॉइस में शिल्पी राज ने गाया है कि ‘रहिया में भीड़ बड़ी लगले ए जीजा जगले जगले… गड़िया चलाईं अगले बगले ए जीजा जगले जगले… ‘ जिसे भोजपुरी की समझ होगी उसे ये कांवर गीत जरूर पसंद आएगा. इस गाने तो वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 17 जुलाई 2022 को रिलीज किया गया है. अब तक इस पर 93 लाख यानी 9.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 1 करोड़ के बेहद करीब है.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks