वीडियो: Disha Parmar के पीछे Holi खेल रहे थे लोग, पोज देते वक्त हुआ कुछ ऐसा चीख पड़ीं ऐक्ट्रेस


ऐक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने सोचा भी नहीं होगा कि बीच सड़क पर पपाराजी को पोज करते वक्त कुछ ऐसा होगा कि उनकी चीख ही निकल जाएगी। दिशा परमार इतना डर (Disha Parmar screams and gets scared) गईं कि वह एक पल की देरी किए बिना अपनी कार की तरफ भाग पड़ीं। सोशल मीडिया पर दिशा परमार का वीडियो (Disha Parmar viral video) खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल दिशा परमार हाल ही मुंबई में स्पॉट की गईं। वह पपाराजी को पोज देने लगीं। दिशा परमार सड़क पर जहां खड़ी थीं, वहां उनके पीछे लोगों का एक झुंड आपस में होली खेल रहा था। एक-दूसरे को रंग लगाते हुए झुंड में से कोई चिल्लाया तो दिशा डर गईं। दिशा परमार को लगा कि शायद वो लोग उन्हें भी रंग लगाने आ रहे हैं और वह चिल्ला पड़ीं।


जब Disha Patani से यूजर ने की बेस्ट बिकिनी फोटो की डिमांड, ऐक्ट्रेस ने ये Pic दिखाकर कर दी बोलती बंद
लोगों को दी सुरक्षित होली की नसीहत

दिशा परमार तुरंत ही अपनी कार की और भागीं। हालांकि कार में बैठने से पहले उन्होंने सभी लोगों को प्यार और सेफ्टी के साथ होली खेलने की सलाह दी। बीच-बीच में वह होली खेल रहे झुंड को भी कुछ-कुछ बोल रही थीं। दिशा परमार के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने शेयर किया है, जिस पर लोगों के खूब रिऐक्शन आ रहे हैं।


इस बार दिशा की पहली होली

दिशा परमार की इस बार शादी के बाद पहली होली है और वह इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने 16 जुलाई 2021 को सिंगर-ऐक्टर राहुल वैद्य के साथ शादी की थी। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो दिशा परमार इस वक्त टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में प्रिया सूद के रोल में नजर आ रही हैं। शो में नकुल मेहता के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

Disha Parmar screams

दिशा परमार की निकली चीख



image Source

Enable Notifications OK No thanks