VIDEO: पूनम पांडे ने रेनकोट पहन एंजॉय की बारिश, भुट्टा खाते-खाते बच्चों संग क्लिक कराई फोटो


मुंबईः एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘लॉकअप’ (LockUpp) के बाद से पूनम पांडे (Poonam Pandey) लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही कहीं ना कहीं नजर आ जाती हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से अक्सर चर्चा में छा जाती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर पूनम पांडे को मुंबई की सड़कों में देखा गया, जहां वह रेनकोट पहने बारिश एंजॉय करती नजर आईं. इस दौरान पूनम का अंदाज देखने लायक था. उनका लुक भी एक बार फिर सुर्खियों में है.

मुंबई में बारिश का लुत्फ उठा रहीं पूनम पांडे का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज और अलग लुक देखने को मिल रहा है. इस दौरान पूनम पांडे ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसके ऊपर उन्होंने ट्रांसपैरेंट रेन कोट पहन रखा था. उर्फी का यह लुक फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है, हालांकि कुछ ने अभिनेत्री को लेकर नापसंदगी भी जाहिर की है.

पूनम पांडे का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें उन्हें ऑरेज कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. पूनम आकर एक भुट्टे वाले के पास रुकती हैं और भुट्टा खाती हैं. इसी दौरान कुछ बच्चे आते हैं और उनके साथ फोटो लेने लगते हैं. पूनम भी सभी बच्चों के साथ फोटो के लिए पोज देती हैं.

पूनम के इस वीडियो को देखकर जहां कुछ यूजर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं. वहीं पूनम पांडे के रेनकोट को लेकर कुछ उन पर उर्फी जावेद को कॉपी करने के भी आरोप लगा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि पूनम ने उर्फी की ही तरह ट्रांसपैरेंट रेनकोट पहना है. वहीं एक ने यह भी पूछ लिया कि रेनकोट में कैप क्यों नहीं है. क्या इसमें उनके बाल नहीं भीगेंगें?

Tags: Poonam Pandey, Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks