वीडियो: बेचारी जेनेलिया डिसूजा को अपनी इन मूंछों का पता भी नहीं लगा, पति रितेश देशमुख ने की शरारत


जेनेलिया डिसूजा के चेहरे पर मूंछें उग आई है और रितेश देशमुख ने वाइफ का ज फनी वीडियो शेयर किया है उसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। रितेश और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड की उन क्यूट और मजेदार जोड़ियों में से एक है, जो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हैं। हालांकि, इस बार रितेश देशमुख ने जो किया है वह उनपर भारी पड़ने वाला है।


वाइफ जेनेलिया के चेहरे पर उग आई मूंछ
रितेश देशमुख ने वाइफ जेनेलिया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्टर का इस्तेमाल किया है और इसी वजह से जेनेलिया के चेहरे पर मूंछ उगी नजर आ रही है। मजेदार यह है कि वीडियो बनाते समय जेनेलिया को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि रितेश इस वीडियो में उनके साथ कर क्या रहे हैं। और जब वीडियो सामने आया तो देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही। फ्रेंड्स से लेकर फैन्स तक जेनेलिया को इस लुक में देखकर लोटपोट हुए जा रहे हैं।


जेनेलिया बोलीं- तुम मुश्किल में पड़ने वाले हो रितेश
रितेश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- मेरा हसबैंड जिसपर जेनेलिया ने खुलेआम लिख डाला है- तुम मुश्किल में पड़ने वाले हो रितेश। कई सारे फैन्स ने यह भी कहा है कि जेनेलिया बिल्कुल इसमें रितेश देशमुख जैसी दिख रही हैं। फैन्स को रितेश-जेनेलिया की इस तरह की मस्ती खूब पसंद आती है और यहां भी वे यही कह रहे हैं- वे दोनों काफी क्यूट हैं।

जेनेलिया और रितेश की अगली फिल्म
बता दें कि जेनेलिया और रितेश अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसमें रितेश देशमुख प्रेग्नेंट पिता की भूमिका में हैं। इस फिल्म के पोस्टर्स को देखकर ही कहा जा रहा है कि यह सबको काफी गुदगुदाने वाली है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks