Entertainment Top-5 Videos: आमिर खान से रणबीर कपूर तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के चलते करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) में पहुंचे. दर्शक दोनों सितारों को चैट शो में अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प खुलासे करते हुए देखेंगे. शो के इस खास एपिसोड के प्रोमो वीडियो से पता चल जाता है कि शो में दोनों सितारों का काफी मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलेगा.

आमिर खान ने शो में यह खुलासा करके सबको हैरानी में डाल दिया कि करीना कपूर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उनकी पहली पसंद नहीं थीं.

एक्टर से जब करण जौहर ने पूछा कि करीना कपूर क्या ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उनकी पहली पसंद थीं, तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया. यहां करण जौहर की भी तारीफ करने होगी जो अपने चैट शो में फिल्मी सितारों से उनके सीक्रेट उगलवाने में माहिर हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ‘केसरिया’ (‘Kesariya) गाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने साइंस-फिक्शन ड्रामा के दूसरे ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने का टीज़र आज जारी कर दिया है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का पूरा गाना 8 अगस्त दिन सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) भी लीड रोल में हैं.

शिव भक्तों के बीच ‘हर हर शंभू’ (Har Har Shambhu) भजन सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस भजन को लेकर चर्चा तब अधिक हो गई जब मुस्लिम होकर भी गाने की वजह से फरमानी नाज (Farmani Naaz) नामक सिंगर को ट्रोल किया गया. इस गाने को पहले अभिलिप्सा पांडा और जीतू शर्मा नामक सिंगर ने गाया है. जिस भजन की वजह से ये सिंगर्स चर्चा में आए हैं, क्या आपको पता है कि ये रियल नहीं बल्कि चुराया हुआ है. चलिए बताते हैं इस भजन के धुन का सच.

इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रह चुकी फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों शिव भजन ‘हर-हर शंभु’ (Har-Har Shambhu Song) को गाए जाने को लेकर धार्मिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं. गाना वायरल होने के बाद मौलवी और धार्मिक कट्टरपंथी उनसे नाराज हैं. उनके खिलाफ फतवा जारी हो चुका है, लेकिन इन सब के बीच फरमानी कह चुकी हैं कि सिंगर का कोई धर्म नहीं होता, क्योंकि वह एक कलाकार है. इस बहस के बीच फरमानी का वो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सिंगर को स्टार बनाया.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में जहां सुपरहिट मेल स्टार में खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रवि किशन का नाम सबसे टॉप पर लिया जाता है तो वहीं फीमल स्टार में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं जो रीजनल सिनेमा की पहुंची हुईं अदाकारा हैं. अभिनेत्री फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए सराही जाती हैं तो वहीं म्यूजकि वीडियो में लोग उनके परफोर्मेंस के साथ-साथ सिंगिंग की भी खूब तारीफ करते हैं. पिछले कई दिनों वे आमिर खान (Aamir Khan & Akshara Singh) के साथ बातचीत को लेकर सुर्खियां में रहीं और उनके लाल सिंह चड्ढा स्टार के साथ कई वीडियोज भी आए. हालांकि, अब वे अपने बोलबम म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks