Entertainment Top-5 Videos: सनी लियोनी से सपना चौधरी तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बेंच पर फ्राइज खाते हुए क्रंचेस करते हुए दिखीं तो फैंस हैरान रह गए. हालांकि, उन्हें एक्ट्रेस का मजाकिया अंदाज भा रहा है, पर इससे एक बात और साबित होती है कि सनी लियोनी खाने-पीने की बेहद शौकीन हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है.

सनी लियोनी का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसे उन्होंने 1 दिन पहले इंस्टाग्राम पर साझा किया था. वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट करके एक्ट्रेस के प्रति अपना प्यार जता रहे हैं.

सनी ने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘जिम फूडी चैलेंज! मैंने कितने खाये?’ वीडियो देखकर बताएं.’ सनी को वर्कआउट करने में काफी मजा आता है और इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है. उन्होंने कुछ दिनों पहले फैंस को ‘वाई चैलेंज’ दिया था और इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में अपने डांस और म्यूजिक वीडियोज के लिए मशहूर हैं. वे ‘बिग बॉस 11’ से घर-घर लोकप्रिय हो गई थीं. देसी क्वीन अच्छे से जानती हैं कि अपने फैंस को कैसे प्रभावित करना है. सपना चौधरी का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें हरियाणा की इस डांसर ने एक शादी में अपने अगले गाने ‘कामिनी’ पर लाइव परफॉर्म किया. यह म्यूजिक वीडियो 25 जुलाई को आधिकारिक रूप से वीवाईआरएल हरियाणवी (VYRL Haryanvi) पर रिलीज किया जाएगा.

सोशल मीडिया ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता, जब किसी का कोई वीडियो वायरल न होता हो. उस वीडियो के जरिए हमें कई प्रकार के टैलेंट देखने को मिलते हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक जैसा प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं, जिनमें हुनर है कुछ कर दिखाने की और जब से सोशल मीडिया का प्रचलन शुरू हुआ है, तब से टैलेंट लोगों की किस्मत खुल गई है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. इन सब के बीच फिल्म का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game of Thrones) के प्रीक्वल ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें ड्रैगन की जबरदस्त झलक दिखाई गई है. इस सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीरीज एचबीओ मैक्स (HBO Max) पर 21 अगस्त को प्रीमियर किया जाएगा. इंडिया में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 अगस्त से देखा जा सकता है. इस सीरीज के दिलचस्प ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks