Entertainment Top-5 Videos: सारा अली खान से रणबीर कपूर तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) की शुरुआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करने के बाद करण जौहर (Karan Johar) के शो में अगले मेहमान बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor) हैं.

सारा और जाह्नवी इससे पहले सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं. सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो में आई थीं, और जाह्नवी के साथ अर्जुन कपूर थे. जाह्नवी और अर्जुन का एपिसोड जहां अच्छा था, वहीं सारा और सैफ के बयानों ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

मालूम हो कि उस समय सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और सैफ ने जवाब दिया था कि अगर एक्टर के पास पैसा है तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता, अगर वह उनकी बेटी को डेट करता है. अब, जाह्नवी और सारा के साथ ‘कॉफी विद करण’ 7 का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें करण सारा से उसका नाम लेने के लिए कहते हैं, जिसे वह डेट करना चाहती हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. एक ओर जहां अभिनेता जल्दी ही पापा बनने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर वह 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में अभिनेता जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. रणबीर कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में भी पहुंचे, जहां उन्होंने होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) से जुड़े कई खुलासे कर दिए.

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की हर अदा निराली हैं. मशहूर हरियाणवी डांसर समय के बहाव में बहने का हुनर जानती हैं. तभी तो अक्सर कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिससे उनके नाम की चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगती है. इस समय सपना का मदहोश करने वाला अंदाज खूब वायरल हो रहा है, वो भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के गाने ‘फितूर’ पर. सपना के इस रील पर फैंस हमेशा की तरह तारीफ के पुल बांधते नजर आ रहे हैं.

अगर आप राखी सावंत (Rakhi Sawant) का लेटेस्ट वीडियो देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि राखी सावंत को ‘ड्रामा क्ववीन’ ऐसे ही नहीं कहा जाता, वह हैं भी बहुत बड़ी ड्रामा क्वीन. अभी हाल में राखी ने अपना नया बॉयफ्रेंड बनाया है. इस बीच राखी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अजीब लग रही हैं. उन्होंने अपनी टी-शर्ट में कुछ भर रखा है, जिसे देखकर यूजर्स लोटपोट हो रहे हैं.

टीवी के सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में ‘काव्या’ के किरदार से घर-घर फेमस हुईं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में आलिया भट्ट का ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का लुक कॉपी किया. मदालसा ने इस लुक में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. मदालसा को गंगूबाई लुक में देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सभी ने कमेंट सेक्शन में उनके इस लुक की खूब तारीफ की है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks