Entertainment Top-5 Videos: उर्फी जावेद से अंकिता लोखंडे तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने अनोखे पहनावे के साथ लोगों के बीच पहुंचीं. उन्हें पैपराजी ने मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर देखा. उन्होंने एक मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. वे खुले बालों, न्यूड मेकअप और ज्वैलरी में काफी जंच रही थीं. उन्होंने इस दौरान न सिर्फ पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज दिए, बल्कि उनसे काफी बातें भी कीं और उनके सवालों के जवाब भी दिए.

बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोग इस समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे के बारे में बात कर रहे हैं. उर्फी ने भी इस गरम मुद्दे पर अपनी बात रखी. पैपराजी ने जब उर्फी से पूछा कि वे आलिया भट्ट के बच्चे की मौसी बनना पसंद करेंगी या बुआ, तो वे बोलीं कि यह तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना वाली बात हो गई.

उर्फी यह सोचकर रोमांचित नजर आईं कि इन दो सितारों का बेबी कितना खूबसूरत होगा. एक्ट्रेस ने साफ कहा कि वे कुछ नहीं बनना चाहतीं. दिलचस्प बात यह है कि मुंबई में मुसलाधार बारिश हो रही है, लेकिन उर्फी को इससे फर्क नहीं पड़ता. वे हमेशा की तरह तैयार होकर लोगों के बीच पहुंचीं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी के फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी बहू थी’ की याद फैंस को दिला दी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस सीरियल के इंट्रो को अंकिता ने तुलसी वीरानी के अंदाज में रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो सीरियल की लीड एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी को भी उनका अंदाज पसंद आया. एकता समेत कई सेलेब्स ने अंकिता के इस मजेदार वीडियो पर प्यार जताया है.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और रजत कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘RK/RKAY’ बड़े पर्दे पर 22 जुलाई को रिलीज होगी. उसी दिन रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ भी रिलीज हो रही है. आज ‘RK/RKAY’ के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें एक फिल्म को फिल्माने के पीछे की कहानी को दिखाया गया है. ‘RK/RKAY’ में रणवीर शौरी और कुब्रा सैत भी हैं.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ का ट्रेलर अभी थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.

भगवान शिव की स्तुति का महीना सावन आने को है और इस माह में लाखों लोग अपने कंधे पर जल लेकर भोले नाथ की नगरी देवघर जाते हैं. इस उत्सव की तैयारी अभी से शुरू हो गयी है और ऐसे में भोजपुरी गानों का आना तो लाजमी है. यही वजह है कि अपने स्वर से सबों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर दीपक दिलदार (Deepak Dildar) ने अपना सावन स्पेशल गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ (Bam Pila Sprite) रिलीज कर दिया है, जिसे शिव भक्तों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks