Entertainment Top-5 Videos: सलमान खान से पंकज त्रिपाठी तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: मुंबई पुलिस ने हाल ही में सलमान खान को बंदूक रखने के लिए लाइसेंस की मंजूरी दी है. सलमान ने 22 जुलाई को लाइसेंस जारी करने के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी. सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद सलमान ने लाइसेंस के लिए अपील की थी.

दो दिन पहले उन्हें लाइसेंस मिल गया है. इस बीच, सलमान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान बुलेटप्रूफ ग्लास वाली कार से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी कार को अपग्रेड किया है. सलमान की इस गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपए है. बुलेटप्रूफ ग्लास लगाने पर एक्स्ट्रा खर्च होता है.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज के समय में बॉलीवुड के जानेमाने कलाकार हैं. आज उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे शानदार अभिनेताओं में होती है. आजादी के अमृत महोत्सव की पृष्ठिभूमि में न्यूज18 इंडिया द्वारा दिल्ली के ताज पैलेस होटल में आयोजित बेहद खास कार्यक्रम ‘अमृत रत्न सम्मान’ (Amrit Ratna Samman) में आज पंकज त्रिपाठी भी शामिल हुए. उन्हें आज ‘अमृत रत्न सम्मान’ से नवाजा गया.

सुपरस्टार रजनीकांत आज सिर्फ भारत का ही नहीं, पूरी दुनिया का जाना-माना नाम हैं. अपनी शानदार अदाकारी से ही नहीं, एक राजनेता के तौर पर भी रजनीकांत खास पहचान रखते हैं. दक्षिण भारतीय लोगों के दिलों में तो ‘थलाइवा’ राज करते हैं. आजादी के अमृत महोत्सव की पृष्ठभूमि में न्यूज18 इंडिया द्वारा दिल्ली के ताज पैलेस होटल में आयोजित बेहद खास कार्यक्रम ‘अमृत रत्न सम्मान’ (Amrit Ratna Samman) में रजनीकांत को सम्मानित किया गया.

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है. इस करण जौहर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी क्योंकि अगले एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आएंगे. दोनों ने शो में खूब मस्ती की है. इसकी झलक प्रोमो वीडियो में देखी जा सकती है. करीना पहले भी कई बार ‘कॉफी विद करण’ के कई सीजन में बतौर गेस्ट शामिल हो चुकी हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दमदार सिंगर और देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना या म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Music Video) आता है तो वो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब सिंगर का नया गाना सावन (Sawan Special Song) के मौके पर रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘दुधवा के गगरी’ (Dudhwa Ke Gagri) हैं. इसमें उनकी को-एक्ट्रेस संग केमिस्ट्री फैंस को काफी जंच रही है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का निर्माण एक्टर के पहले रिलीज हो चुके सॉन्ग ‘दूध के फैक्टरी’ (Doodh ke Factory) के तर्ज पर किया गया है. ये ट्रेंडिंग भोजपुरी सॉन्ग (Trending Bhojpuri Song) है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks