koffee with Karan 7: कॉफ़ी विद करण में आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा


koffee with Karan 7 - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
koffee with Karan 7

Highlights

  • कॉफी विद करण में पहुंचे आमिर खान
  • डिवोर्स के बाद बताई अपनी और किरण की इक्वेशन
  • करण के सवालों से हुए पानी-पानी

koffee with Karan 7:  करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 7 इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। इस शो को लेकर रोज कोई न कोई खबर सामने आ रही है। करण इस शो के दौरान स्टार्स से मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आ रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है। हाल ही में अन्यया पांडे और विजय देवरकोंडा भी करण के शो में पहुंचे थे, जो काफी चर्चा में रहे। इसी बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें करीना कपूर और आमिर खान नजर आ रहे है। शो में आमिर अपनी फॅमिली के बारे में बता करते नज़र आ रहे हैं।

Alia Bhatt Exclusive: प्रेग्नेंसी में काम करने के सवाल पर आलिया ने क्यों कहा ‘ मुझे फर्क नहीं पड़ता..”

आमिर ने एक्स वाइफ किरण को लेकर कही ये बात 

करण जौहर के शो में आमिर खान ने अपनी फॅमिली और एक्स वाइफ किरण राव के बारे में बातचीत की। आमिर ने पिछले साल ही अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लिया। उसी बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि हमारे रिश्ते में बहुत ही मान -सम्म्मान है। हमारे दिल में एक- दूसरे के लिए कोई कठोर भावना नहीं है। हम हमेशा एक परिवार रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हम कितने ही बिज़ी क्यों न हों, हम हफ्ते में एक बार ज़रूर मिलते हैं।  

करण जौहर के चटपटे सवाल 

तो वहीँ करण जौहर ने इस शो में करीना कपूर से पूछा कि ‘बच्चों के बाद अच्छी सेक्स लाइफ एक मिथ है या रिएलिटी?’ ऐसे में करीना कपूर कहती हैं कि ‘तुम्हें नहीं पता?’ करण उनका मजा लेते हुए रिप्लाई देते हैं कि ‘मेरी मां शो देख रही हैं और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में ऐसा बोल रही हो’। आमिर खान फिर करण को कहते हैं कि ‘ये कैसे सवाल पूछ रहा है?’

Alia Bhatt Exclusive: प्रेगनेंसी में काम करने के सवाल पर आलिया ने क्यों कहा ‘ मुझे फर्क नहीं पड़ता..”

 

 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks