Entertainment Top-5 Videos: अनन्या पांडे से आलिया भट्ट तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: ‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर खबरों में है. एक तरफ जहां उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है. तो वहीं दूसरी तरफ आलिया अपने इन दिनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं.

इन्हीं सब के बीच डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर झूमती नजर आ रही हैं.

इसी के साथ करण ने ये भी बताया कि आलिया ने अपने आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म कर ली है.

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्‍ट एप‍िसोड में अब वो एक्‍टर गेस्‍ट बनकर आने वाले हैं, ज‍िनकी प‍िछले एपिसोड में जमकर बातें हुई थीं. करण जौहर के ही प्रोडक्‍शन की आने वाली फिल्‍म ‘लाइगर’ (Liger) की लीड कास्‍ट यानी एक्‍टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस शो के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. शो के चौथे एपिसोड के एक प्रमोशनल वीडियो में विजय देवरकोंडा अपने कूल अंदाज में द‍िख रहे हैं, वहीं अनन्‍या पांडे एक बार फिर अपनी गलत इंग्लिश के ल‍िए टोकी जाने वाली हैं. शो के इस नए प्रोमो में करण, अनन्‍या और व‍िजय के साथ काफी ‘बेडरूम टॉक्‍स’ करते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपेश भान (Deepesh Bhan Death) की आकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध है. ‘भाबीजी घर पर है!’ की पूरी टीम उनके निधन से टूट गए हैं. शो के कलाकार और टीम दिवंगत दीपेश की याद में सोमवार को प्रार्थना सभा में शामिल हुए. कई कालाकार इस दौरान भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए. प्रार्थना सभा में दीपेश की एक तस्वीर रखी गई थी, जिसपर माला चढ़ी हुई थी और उसके आगे फूलों को पंखुड़िया रखी गई थी. उनकी तस्वीर पर माला देख शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे रो पड़ीं. इसका वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है.

नैनी सक्सेना एक बेहतरीन डांसर हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनके डांस के दीवाने हैं. लोग नैनी सक्सेना के डांस के वीडियो के इंतजार में रहते हैं और जैसे ही यूट्यूब या इंस्टाग्राम पर वह अपने डांस का वीडियो अपलोड करती हैं, वो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो नैनी का इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने ‘गर्मी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) की जोड़ी इंडस्ट्री की बवाल जोड़ी है. इन्हें फैंस साथ में काफी पसंद करते हैं और इनकी कैमिस्ट्री तो कमाल की होती है. कुछ समय पहले ही दोनों के अफेयर की खबरों ने भी काफी तूल पकड़ा था, जिसके बाद एक्ट्रेस से एक सिरे नकार भी दिया था. अब इसी बीच पवन सिंह, स्मृति के जीजा बन गए हैं, जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है. दरअसल, ये मामला को रियल का नहीं है बल्कि रील का है. दोनों जीजा-साली अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Music Video) बने हैं, जिसके बोल ‘देवघर से ले ले अईहS’ (Deoghar Se Le Le Aiha) हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks