Entertainment Top-5 Videos: सोनम कपूर से उर्फी जावेद तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. सोनम प्रेग्नेंसी के बाद से अपने बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो वाली अपनी तस्वीरें शेयर और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लंदन वाले घर में बेबी शॉवर का आयोजन किया था.

इस बेबी शॉवर सेरेमनी में उनके लंदन के दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य शामिल हुए थे. अब, कपल मुंबई में भी गोद भराई की रस्म की तैयारियां कर रहा है. इसके लिए उन्होंने लोगों को इनविटेशन कार्ड देना शुरू कर दिए हैं.

पैपराजी विरल भैयानी (Viral Bhayani Video) एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बेबी शॉवर के निमंत्रण पत्र के साथ एक बड़ा गिफ्ट देखा जा सकता है. सोनम कपूर की इस बेबी शॉवर सेरेमनी को उनके पिता और एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं.

मनोरंजन जगत से उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है, जो बिना किसी अभिनय के अपना नाम कमा रही हैं. इतना ही नहीं, इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद ने इस साल सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई हस्ती बनकर एक और मील का पत्थर पार कर किया. उर्फी जावेद ने कई बॉलीवुड सितारों को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. अपने अनोखे अंदाज की झलक देने और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट देने के साथ उर्फी ने साल की ट्रेंड सेटर सेलिब्रिटी के रूप में अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के कंटेस्टेंट्स के लिए हर बीतते दिन के साथ टास्क करना मुश्किल होता जा रहा है. वे जिस तरह के स्टंट कर रहे हैं, उससे किसी के भी होश उड़ सकते हैं. शो का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें रुबीना दिलैक और निशांत भट्ट को करंट के झटकों की वजह से तिलमिलाते हुए देखा जा सकता है.

बॉलीवुड के ‘परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आज कल वह फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब पसंद किया जा है, जिसमें वह टीवी के किड्स डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ (Dance Deewane Juniors) के सेट मंच पर नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर लोगों के बीच काफी बज हुआ है. यह फिल्म 3 पार्ट में बनेगी. इसका पहला पार्ट 9 सितंबर को सिनेमा घर में रिलीज होगा. फिल्म की रिलीज से मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बता रहे हैं. इसमें वह बता रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र का निर्माण कैसे हुए और इसे ब्रह्मास्त्र क्यों कहा जाता है. इसके साथ ही वह बताते हैं कि उनकी फिल्म के आज के दौर की है और इस दौर में शिवा (रणबीर कपूर) नाम का एक यंग लड़का खुद ब्रह्मास्त्र है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks