Video: प्रियंका चोपड़ा की बर्थडे पार्टी चली स्विमिंग पूल से लेकर नाइट पार्टी तक, बहन परिणीति ने दिखाए Unseen Photos


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे को करीब पांच दिन बीत गए हैं. उन्होंने अपने दोस्तों और करीबियों के साथ बड़े शानदार ढंग से जन्मदिन मनाया था. निक जोनास का तब एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे अपनी सास मधु के साथ थिरकते दिखे थे. एक्ट्रेस और उनके करीबियों ने अब जन्मदिन से जुड़ी कई मनमोहक फोटोज और वीडियो साझा किए हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा को अपने करीबियों के साथ पूल में नहाते और नाइट पार्टी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है.

प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी थीं. एक्ट्रेस की फोटोज से साफ है कि वे बहन प्रियंका का जन्मदिन मनाने के लिए मैक्सिको गए थे, जहां की खूबसूरत तस्वीरें आपका मन मोह लेंगी. जाहिर है कि जन्मदिन से जुड़ी खूबसूरत फोटोज प्रियंका और उनके करीबियों को अभी भी लुभा रही हैं.

Priyanka Chopra, Parineeti Chopra, <a href='https://hindi.news18.com/tag/priyanka-chopra/'>Priyanka Chopra</a> Birthday Photos, Nick Jonas, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा” width=”924″ height=”529″ /><figcaption class=(फोटो साभार: Instagram@parineetichopra)

परिणीति ने प्रियंका के साथ फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह 48 घंटे का जश्न था. इस जश्न की खुमारी से निकलने में कई हफ्ते बीत जाएंगे और इसे भुलाने में पूरी जिंदगी लग जाएगी.’ यह फोटोज करीब आधा घंटे पहले साझा की गई हैं, जिस पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

बर्थडे सेलिब्रेशन में बहनों का दिखा प्यार

परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की तस्वीरें साझा करके प्रियंका के फैंस को उनकी जिंदगी को करीब से देखने का खास मौका दिया है. फोटोज के साथ परिणीति ने पूल में नहाते हुए वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में सभी पूल में नहाने का आनंद लेते दिख रहे हैं.

प्रियंका के साथ परिणीति ने बिताए खूबसूरत पल

एक फोटो में प्रियंका और निक जोनास बैठे नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने हाथ में तख्ती पकड़ी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस अपने जन्मदिन का जिक्र कर रही हैं. एक अन्य फोटो में परिणीति को प्रियंका और अपने एक करीबी के साथ मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. काम की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. वे कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा हैं.

Tags: Parineeti chopra, Priyanka Chopra



image Source

Enable Notifications OK No thanks