VIDEO: राधिका मर्चेंट हैं खूबसूरत क्लासिकल डांसर, आपने देखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी की खास प्रस्तुति


उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) खूबसूरत क्लासिकल डांसर हैं. अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर में एक खास ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी का आयोजन किया. पहली बार उन्होंने स्टेज पर खूबसूरत प्रस्तुति देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) खूबसूरत क्लासिकल डांसर हैं. राधिका, श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की शिष्या हैं. ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी (Arangnetram Ceremony) में उन्होंने खास प्रस्तुति दी, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

एक्सप्रेशंस के साथ किया एक्सप्रेशंस क्लासिकल डांस
राधिका मर्चेंट खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस करते हुए नजर आ रही हैं. राधिका मर्चेंट के एक्सप्रेशंस और उनका डांस बेहद खास है. उनके लुक की भी सोशल मीडिया पर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

क्या होती है ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी
अरंगेत्रम सेरेमनी की बात करें तो यह एक डांसर के क्लासिकल डांस की फॉर्मल ट्रेनिंग पूरी करने और स्टेज पर डेब्यू करने पर होती है. राधिका मर्चेंट, श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की शिष्या हैं. यहां देखिए ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी का वीडियो-

अनंत अंबानी से हो चुकी है राधिका की सगाई
राधिका जल्द अंबानी परिवार की बहू बनने वाली हैं. वह मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत से शादी करने वाली हैं. साल 2019 में राधिका मर्चेंट और अनंत की सगाई हुई थी.

कौन हैं राधिका मर्चेंट?
राधिका मर्चेंट एंकर हेल्थकेयर के सीईओ और वाईस चेयरमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. राधिका ने मुंबई से ही अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की इसके बाद वो न्यूयॉर्क चली गईं, जहां से उन्होंने पॉलीटिकल साइंस की पढ़ाई की. आपको बता दें कि राधिका एनिमल वेलफेयर को लेकर भी काम करती हैं. साथ ही राधिका एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं.

‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी में नजर आए फिल्मी सितारे
अंबानी परिवार और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी खास संबंध रहा है. उद्योगपति के हर समारोह में फिल्मी सितारों और देश की अन्य बड़ी हस्तियों का मेला देखने को मिलता है. ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी के दौरान भी कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की.

Tags: Mukesh ambani, Nita Ambani

image Source

Enable Notifications OK No thanks