VIDEO: सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर राखी सावंत का छलका दर्द, मुनव्वर फारुकी बोले- ‘मेरा हाथ कांप रहा है’


पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की रविवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद से राजनीति से लेकर फिल्म और संगीत जगत से जुड़े लोग सदमे में हैं. उनके चाहने वालों को तो ये यकीन ही नहीं हो रहा कि अब उनका पसंदीदा सिंगर इस दुनिया में नहीं है. फैंस का दिल टूट गया है और वे लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी जो कल मुंबई में एक स्टैंडअप शो कर रहे थे, उन्होंने पैपराजी से इस बारे में बात की.

उन्होंने कहा कि अगर उनके पास कल शो नहीं होता तो वह घर जाते.. रोते और सो जाते. जब उनसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बारे में पूछा गया तो मुनव्वर ने कहा कि खबर सुनकर उनके हाथ कांप रहे थे. बता दें, पंजाब के मानसा के एक गांव में रविवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गायक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कॉमेडियन कपिल शर्मा से लेकर अभिनेत्री शहनाज गिल, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और गायक हर्षदीप कौर तक, कई हस्तियों ने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया. वहीं, इसी बीच राखी सावंत का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला को लेकर उनका दर्द छलकता हुआ दिख रहा.

राखी सावंत कहती हैं, ‘जिन जिन लोगों ने ऐसा किया है, वह बहुत ही गलत है, एक मां को एक बेटे से दूर कर दिया. एक अच्छे सिंगर को पूरे देश से दूर कर दिया. फैंस से एक स्टार को दूर कर दिया.’ बता दें, सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. उनका जन्म 17 जून 1993 को हुआ था. वह मूसा वाला गांव के रहने वाले थे. शुभदीप को लोग उनकी गायकी की वजह से भी जानते थे. मूसेवाला ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की थी और उनकी मां गांव की सरपंच थीं.

Tags: Rakhi sawant, Sidhu Moose Wala



image Source

Enable Notifications OK No thanks