VIDEO: ऋषभ पंत को फुटबॉल में रिकी पोंटिंग के बेटे ने हराया! देखें DC के कप्तान ने फ्लेचर को गेंद से कैसे किया दूर


नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) की टीमें आईपीएल के 50वें मुकबले में गुरुवार को आमने सामने होंगी. इस मुकाबले से एक दिन पहले दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant)- मस्ती के मूड में नजर आए. दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पंत ट्रेनिंग सेशन के दौरान टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के बेटे फ्लेचर पोटिंग (Fletcher Ponting) के साथ फुटबॉल का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. पोंटिंग इस समय अपनी फैमिल के साथ भारत आए हुए हैं.

आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिल्ली के कप्तान पंत और फ्लेचर पोंटिंग फुटबॉल खेल रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फ्लेचर ने कई बार पंत से गेंद छीनने की कोशिश की और वह उसमें कामयाब भी हुए. पंत ने फ्लेचर को गोद में उठाकर गेंद से दूर कर दिया. इसके बाद भी वह फ्लेचर से गेंद नहीं छीन सके. दोनों काफी देर तक ग्राउंड में फुटबॉल खेलते हुए देखे गए. पंत हेड कोच के बेटे की फुटबॉल कौशल को देखकर काफी प्रभावित नजर आए.

यह भी पढ़ें:VIDEO: लड़की ने LIVE मैच में बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, RCB फैन लड़के ने अंगूठी पहनने के बाद लगाया गले

VIDEO: विराट से CSK के गेंदबाज को LIVE मैच में क्यों मांगनी पड़ी माफी? देखिए कोहली का वायरल रिएक्शन

बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मौजूदा आईपीएल के 9 मैचों में 234 रन बनाए हैं जिसमें 44 रन उनका बेस्ट स्कोर रहा है. इस दौरान उन्होंने 26 चौके और 9 छक्के लगाए हैं. इस आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में पंत इस समय 25वें नंबर पर विराजमान हैं. पिछले साल पंत को कप्तान बनाए जाने में रिकी पोंटिंग का अहम रोल रहा है. श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद आईपीएल के 14वें एडिशन में पंत को कप्तान बनाया गया था.

पंत ने अपनी डेब्यू कप्तानी सीजन में दिल्ली को प्लेऑफ तक का सफर तय कराया था. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली ने पंत को रीटेन किया था. आईपीएल के इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में सातवें नंबर पर है. दिल्ली को पंत की कप्तानी में 9 मैचों में से 4 में जीत नसीब हुई है. पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को यदि प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे. ताकि उसका नेट रनरेट बेहतर हो सके.

Tags: DC vs SRH, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Ricky ponting, Rishabh Pant



image Source

Enable Notifications OK No thanks