Video: सलमान खान ने लता मंगेशकर को याद कर गाया ‘लग जा गले’ गाना, बोले- आप जैसा कोई नहीं


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं हैं और इस बात पर यकीन कर पाना उनके करोड़ों फैंस और संगीत प्रेमियो के लिए मुश्किल हो रहा है। लता मंगेशकर के जाने से जो खालीपन आया है, वह कभी नहीं भर पाएगा। सलमान खान (Salman Khan) भी लता मंगेशकर को याद कर रहे हैं। उन्होंने लता का एक गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही कहा है कि लता जी जैसा न तो कोई था और न ही कभी कोई होगा।

लता मंगेशकर का 6 फरवरी को निधन हो गया था। वह 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं, जहां उनका कोरोना और निमोनिया का इलाज चल रहा था और वह वेंटिलेटर पर थीं। लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन अचानक ही तबीयत फिर से बिगड़ने पर उन्हें बचाया न जा सका। लता मंगेशकर का इलाज करने वाले डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया था कि उनका निधन मल्टीपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण हुआ।

लता मंगेशकर के निधन पर पूरे देश से भावभीनी श्रद्धांजलि दी। सलमान ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया था। सलमान ने तब लता मंगेशकर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा था, ‘आप बहुत याद आओगी हमारी नाइटिंगेल। पर आपकी आवाज हमेशा रहेगी। रेस्ट इन पीस लता जी।’


अब उन्होंने लता मंगेशकर का ‘लग जा गले’ (Salman sings lag jaa gale song) गाना गाया है और लता जी को याद किया। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर लिखा, ‘लता जी न तो कोई आपके जैसा था और न ही कभी कोई होगा….


7 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लता जी को याद कर रहे हैं। लता मंगेशकर का शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार किया गया था। इसमें शाहरुख खान और सचिन तेंदुलकर समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

Salman sings lag ja gale for Lata Mangeshkar

लता मंगेशकर को याद कर सलमान ने गाया ‘लग जा गले’ गाना



image Source

Enable Notifications OK No thanks