VIDEO: इमरान हाशमी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख ‘कलयुग’ के डायरेक्टर हुए कायल, एक्टर को बताया ‘असली हीरो’


बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो और फोटो शेयर कर वाहवाही बटोरते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने शानदार एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस के साथ ही सा बॉलीवुड सितारे भी काफी इम्प्रेस हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ब्लैक शॉर्ट्स और मैचिंग शूज पहने इमरान जिम में पूरी लगन से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘एयरब्रश वाली तस्वीरों से भरी दुनिया में अपनी नेचुरल स्ट्राइप्स को अर्जित करना अच्छा लगता है…ऑनवार्ड्स..अप्वर्ड !! #नेचुरलबॉडीबिल्डिंग #बल्किंग #बॉडीट्रांसफॉर्मेशन.’

डायरेक्टर मोहित सूरी को पसंद आया वीडियो
इमरान हाशमी ने जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट कर उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तरीफ करने लगे.  2 घंटे पहले शेयर किए एक्टर के इस वीडियो पर लगभग 2 लाख से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है. फैंस ने उन्हें ‘दमदार, और ‘शानदार’ जैसे शब्द लिखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं निर्देशक मोहित सूरी ने इमरान के इस वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा, ”असली हीरो..मेरा भाई’.
बता दें कि मोहित सूरी फिल्म ‘जहर’,’कलयुग’, ‘आवारापन’, ‘मर्डर2′ ,’आशिकी 2’ के लिए फेसम हैं. उन्होंने इमरान की ज्यादातर फिल्मों को डायरेक्ट किया है.

इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म
काम की बात करें तो इमरान हाशमी जल्द ही डायरेक्टर मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) की ‘टाइगर 3′ (Tiger 3) में दिखाई देंगे, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) मुख्य भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में इमरान विलेन के रोल में देखे जाएंगे हालांकि, मेकर्स ने अभी तक से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. टाइगर 3’ के बाद वह धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) में अक्षय कुमार, एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और डायना पेंटी संग देखे जाएंगे. फिल्म की शूटिंग जारी है. बता दें कि ‘सेल्फी’ का निर्देशन राज मेहता (Raj Mehta) कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Emraan hashmi, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks