VIDEO: शाहरुख खान ने फिर की छाते में छिपने की कोशिश, झलक पाने में कामयाब रहे पैपराजी


मुंबईः बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बीते कुछ समय से पैपराजी से बचते और अपने आपको छिपाते देखा जा रहा है. शाहरुख किसी भी मौके पर कैमरे के सामने आने से बच रहे हैं. अपने दोस्त और फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की 50वीं बर्थडे पार्टी में भी वह बैक गेट से वेन्यू में दाखिल हुए. हाल ही में एक बार फिर अभिनेता को स्पॉट किया गया, जहां किंग खान (Shah Rukh Khan Video) अपने आपको अपनी भरोसेमंद छतरी से कवर करने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन यहां वह खुद को पैपराजी से बचाने में नाकाम रहे. फोटो ना खिंचवाने की कोशिश में शाहरुख ने खुद को छिपाने की काफी कोशिश की, लेकिन कैमरामैन उनकी झलक कैमरे में कैद करने में कामयाब रहे.

दरअसल, बुधवार को शाहरुख खान को एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. यहां से बाहर निकलते वक्त अभिनेता ने खुद को छतरी से कवर कर लिया, लेकिन किसी तरह पैपराजी ने कैमरे में उनकी झलक कैद कर ली. इस दौरान अभिनेता ने व्हाइट फुल स्लीव्ड टी-शर्ट और ब्लैक कैपरी पहन रखी थी. वहीं उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपना लुक कम्प्लीट किया था, जिसमें वह काफी डैशिंग लग रहे थे.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, शाहरुख खान को एक डबिंग स्टूडियो से बाहर निकलते देखा जा सकता है. सुपरस्टार को देखते ही कैमरामैन ने उन्हें घेर लिया, ऐसे में अभिनेता के लिए चेहरा छिपाना जरा मुश्किल हो गया. फोटोग्राफर भी शाहरुख की कुछ तस्वीरें लेने में कामयाब रहे. शाहरुख का यह वीडियो अब उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. जहां कुछ लंबे समय बाद अपने फेवरेट स्टार की झलक पाकर खुश हैं, तो वहीं कुछ जबरन उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी पर भड़क रहे हैं.

पिछले हफ्ते, शाहरुख ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी मीडिया से बचते हुए वेन्यू के अंदर दाखिल हुए थे. जब रेड कार्पेट के एंट्री गेट पर पैपराजी सितारों की फोटो लेने में व्यस्त थे, अभिनेता ने बैक गेट से वेन्यू में एंट्री ली. हालांकि, करण जौहर की बर्थडे पार्टी से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे. इनमें से एक तस्वीर में वह सलमान खान, माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नैने के साथ पोज देते दिखे थे. माधुरी दीक्षित ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी से ये तस्वीर शेयर की थी.

Tags: Shah rukh khan, Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks