VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने लंदन में बत्तखों को ब्रेड खिलाते हुए बिताया संडे, नन्ही समीशा ने उतारी मां की नकल


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ बिताए रविवार की एक झलक साझा की है. वे इस समय परिवार के साथ ‘लंदन ट्रिप’ का लुत्फ उठा रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे लंदन के एक पार्क में अपने बच्चों के साथ बत्तखों को खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में शिल्पा और उनके बच्चे बत्तखों के लिए ब्रेड के टुकड़े फेंकते दिख रहे हैं. वे साथ में हंसते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. शिल्पा ब्रेड को छोटे-छोटे टुकड़ों में बांटती दिखाई दे रही हैं. दोनों बच्चे तेज धूप का आनंद लेते दिख रहे हैं. उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ‘दूसरे के साथ चीजें साझा करना देखभाल करना कहलाता है.’

हालांकि, यह साफ नहीं है कि एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा भी उनके साथ लंदन में हैं या नहीं. शिल्पा जब और ब्रेड मांगती हैं तो समीशा भी उनकी नकल उतारती हैं. बेटी की बातों पर एक्ट्रेस हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो करीब 4 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

शिल्पा आखिरी बार ‘निकम्मा’ में आई थीं नजर
शिल्पा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘रविवार ऐसा होना चाहिए.’ इससे पहले शिल्पा ने केक खाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. वे पैंटसूट में बड़ी खुशी के साथ पोज देती नजर आई थीं. शिल्पा आखिरी बार 17 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई दी थी. सब्बीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था.

शिल्पा शेट्टी करेंगी ओटीटी डेब्यू
इस फिल्म से शर्ली सेतिया ने बॉलीवुड डेब्यू भी किया है. शिल्पा शेट्टी आगे रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी. यह सीरीज अगले साल अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. शिल्पा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रोहित शेट्टी के साथ ओटीटी डेब्यू करेंगी. इसके अलावा, शिल्पा फिल्म निर्माता सोनल जोशी की अगली फिल्म ‘सुखी’ का भी हिस्सा हैं.

Tags: Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks