VIDEO: जब शिल्पा शेट्टी ने ‘बुद्धि बादाम से नहीं, धोखे खाने से आती है’ वाले सलाह पर दिया मजेदार जवाब, देखिए


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह साल बेहद शानदार होने वाला है. शिल्पा एक तरफ जहां रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force)’ से डेब्यू करने वाली हैं तो वहीं. आने वाले दिनों में ‘सुखी’ और ‘निकम्मा’ फिल्म देखी जाएंगी. इसी बीच सोशल मीडिया पर अदाकारा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर छा हुआ है.
बता दें कि यह वीडियो टीवी रियेलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट का है, वीडियो में शिल्पा मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के साथ दिख रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी रेड ड्रेस में चेयर पर बैठकर आराम-आराम से बादाम खाती दिख रही हैं. इसके साथ ही वह मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) से बात कर रही है.

बादाम खाने से नहीं आती बुद्धि
इस वीडियो में मनोज मुंतशिर, शिल्पा शेट्टी से कहते हैं कि- ‘शिल्पा जी, ये जो बुद्धि है ना… ये बादाम खाने से नहीं आती या धोखे खाने से आती है.’ ये सुनते ही शिल्पा जवाब में कहती हैं- ‘अच्छा… तो मतलब आप बादाम धोके नहीं खाते. इसीलिए.’ ये सुनते ही मनोज मुंतशिर हैरान रह जाते हैं. वीडियो में दोनों के एक्सप्रेशन्स देखकर आपको हंसी आ जाएगी.

बता दें कि मनोज -शिल्पा का यह वीडियो एक साल पुराना है. इस वीडियो को मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जो आज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. देखिए वीडियो

8 जून को मनाएंगी 47वां जन्मदिन
बता दें कि शिल्पा शेट्टी एक उम्दा अभिनेत्री होने के साथ बेहतरीन वाइफ और मां भी हैं. शिल्पा आने वाले 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगी. मॉडलिंग की दुनिया से अपना करियर बनाने वाली शिल्पा ने 22 नंवबर साल 2009 में राज कुंद्रा संग शादी रचाई थी. इनकी शादी को 13 साल हो गया है. शिल्पा शेट्टी जहां फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती हैं को वहीं राज कुंद्रा भी सफल  बिजनेसमैन हैं.इस कपल को एक बेटा और एक बेटी है.

बेहद खराब था उनका बीता हुआ साल
शिल्पा का बीता साल 2021 उनके लिए सबसे खराब साल था.इस बारे में शिल्पा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते बताया था. बता दें कि बीते साल शिल्पा के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लगभग दो महीने जेल की सजा काटने के बाद राज कुंद्रा को मुंबई कोर्ट ने 50 हजार रुपये जमा कराने के बाद जमानत दी थी. राज की गिरफ्तारी से शिल्पा शॉक्ड थीं. इतना ही नहीं केस की वजह से में शिल्पा को भी कोर्ट के चक्कर काटने पड़े थे. इस मामले में पुलिस ने शिल्पा से भी काफी पूछताछ की थी.

Tags: Manoj Muntashir, Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks