मनोज मुंतशिर की हिंदी सुनकर उड़ गए कपिल शर्मा के तोते, बोले – ‘क्या किसी कवि को खा गए थे आप!’


तेरे संग यारा से लेकर तेरी मिट्टी में मिल जावां जैसे खूबसूरत गानों के गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) इन दिनों इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) को जज करते नजर आ रहे हैं. और इस शो में वो अपनी हिंदी को लेकर खासे छाए हुए हैं. वहीं खासतौर पर जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनकी हिंदी से काफी परेशान हैं. उन्हें समझ ही नहीं आता कि भला वो इससे कैसे बचे. ये हिंदी का दुखड़ा शिल्पा शेट्टी  ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचकर भी सुनाया.

मनोज मुतंशिर (Manoj Muntashir), बादशाह (badshah) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) मे नजर आने वाले हैं. जहां शिल्पा कपिल से मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) की हिंदी की शिकायत करती नजर आएंगीं और फिर मनोज बताएंगे कि चाय को वो हिंदी में क्या कहते हैं. जब चाय का हिंदी शब्द मनोज मुंतशिर ने कपिल शर्मा को बताया तो सुनकर उनके तो तोते ही उड़ गए और उन्होंन कह डाला – आर ऐसी हिंदी बोलते हैं क्या आपने कभी किसी कवि को खा लिया था. बस कपिल का इतना कहना था कि हर कोई ठहाके मारकर हंस पड़ा. 


शिल्पा ने लिए कपिल शर्मा के मजे
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) तो अपने हर मेहमान के साथ मस्ती और मजाक करते ही हैं लेकिन इस बार शो में पहुंचकर शिल्पा कपिल के खूब मजे लेते हुए दिखेंगीं. शो का जो प्रोमो शेयर किया गया है उसमें शिल्पा कपिल के टैलेंट के बारे में बात करती दिख रही हैं और जब वो उनके टैलेंट को रिवील करती हैं तो कपिल का चेहरा देखने लायक होता है और वो बगले झांकने लगते हैं. अब शिल्पा शेट्टी ने ऐसा क्या खुलासा कर दिया वो देखिए आप इस प्रोमो में. 


शिल्पा शेट्टी पहले भी कपिल शर्मा शो में नजर आ चुकी हैं तो वहीं बादशाह और मनोज मुंतशिर पहली बार कपिल के शो में नजर आएंगे और करेंगे कई मजेदार खुलासे भी. शो का ये स्पेशल एपिसोड इस हफ्ते शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा.   

ये भी पढ़ेंः डेविल सा लुक और डांस में एक्शन, बच्चन पांडे बन अक्षय कुमार ने मचाया भौकाल, बोले – ‘मार खाएगा’

ये भी पढ़ेः ‘शक्तिमान’ से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ तक …ये हैं बॉलीवुड की वो अपकमिंग भव्य फिल्में जिनकी सिर्फ कहानी ही नहीं बजट भी है बड़ा



image Source

Enable Notifications OK No thanks