वीडियो: दीपिका कक्कड़ के लिए शोएब इब्राहिम लाए ऐसा गिफ्ट, जिसे देखकर खुशी से रो पड़ीं एक्ट्रेस


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है, जिनका प्यार और रोमांस सोशल मीडिया पर भी फैन्स को खूब पसंद आता है। दीपिका कक्कड़ का बर्थडे आनेवाला है और 6 फरवरी को वह अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। दीपिका के बर्थडे को स्पेशल बनाने की तैयारी में शोएब पहले से ही जुट गए हैं और उनके लिए रोज नए गिफ्ट्स लेकर घर आ रहे हैं। कई सारे गिफ्ट्स के बीच शोएब ने दीपिका को एक ऐसा गिफ्ट दिया जिसे देखकर एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए।

दीपिका को पैंपर करने में जुटे हुए हैं शोएब
Shoaib Ibrahim अपने काम और बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वाइफ Dipika Kakar को पैंपर करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। शोएब दीपिका के लिए लाल गुलाब और दो तरह के पायल लेकर आए थे जिसे देखकर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं था। अब शोएब उनके लिए एक स्पेशल गिफ्ट लेकर आए हैं, जिसे देखकर वह खुशी से रो पड़ीं। शोएब दीपिका के लिए चांद बालियां (कान का झुमके) लेकर आए हैं, जिसे देने से पहले उन्होंने अपनी मां, दादी और बहन को भी दिखाया। सभी को दीपिका के लिए खरीदा गया यह गिफ्ट काफी पसंद आया।

दीपिका के लिए ले आए उनकी पसंदीदा चांद बालियां
दीपिका के लिए अगली गिफ्ट लेकर शोएब उनके पास पहुंचे। शोएब ने उन्हें बताया कि मुझे याद है कि आपने काफी पहले ये कहा था कि शोएब मुझे ये कभी दे देना। इसपर दीपिका कहने लगीं कि अब मेरा दिल धक धक कर रहा है। इसके बाद शोएब उन्हें आंखें बंद करने के लिए कहते हैं और फिर वह उनके सामने उनकी पसंदीदा चांद बालियां रख देते हैं, जिसे देखकर वह खुश हो जाती हैं और रोते हुए शोएब के गले लग जाती हैं।

दीपिका ने कहा- मुझे हमेशा से इयररिंग्स बहुत ज्यादा पसंद थे
दीपिका शोएब से बार-बार करती हैं कि ये बहुत अच्छी है। वह कहती हैं, ‘मुझे हमेशा से इयररिंग्स बहुत ज्यादा पसंद थे। मैंने सिमर में भी, जब मैंने शूट करना स्टार्ट किया था तो मेरा बैंगल्स और इयरिग्स का रैक होता था और तब से मेरी ये ख्वाहिश थी कि मैं उस लेवल पर पहचूं कि असली खरीदूं। ये मेरा पहला असली वाला है।’

शोएब ने चेंज करवाए थे डिजाइन
इसके बाद शोएब की बहन आती हैं और वह भी इस काम की बालियों की तारीफ करती हैं। फिर वह बताती हैं कि भाई ने इसके डिजाइन भी चेंज कराए हैं। फिर शोएब बताते हैं कि उन्होंने इस डिजाइन में काफी कुछ चेंज कराया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks