Video: वरुण धवन के साथ हो रही ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’, एक्टर के घर में होती हैं ऐसी अजीब-अजीब चीजें!


नई दिल्ली: हम सभी ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ (Stranger Things) के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड में तो इंतजार करते-करते ऐसा लग रहा है मानों अजीबोगरीब चीजें होनी पहले ही शुरू हो गई है. हम यहां वरुण धवन (Varun Dhawan) की बात कर रहे हैं. वरुण धवन के बारे में ये तो जगजाहिर है कि वो Sci-Fi शो को लेकर क्रेजी हैं. लेकिन, अब इसका असर उनके घर पर भी नजर आने लगा है. जी हां, आपको ये जानकर हैरानी जरूर होगी लेकिन ये बिल्कुल सच है.

दरअसल, हाल ही में वरुण धवन ने अपने घर की एक झलक दिखाई. यह वीडियो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया गया है जिसमें वरुण धवन अपने घर की सैर कराते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर अपना डरावनी साइड भी दिखा रहे हैं और साथ ही दीवार पर डरावने वॉल हैग्स भी नजर आ रहे हैं. वरुण धवन से जब पूछा जाता है तो वो अपनी अपनी फेवरिट सीरिज और इसके आइकॉनिक कैरेक्टर के बारे में बताते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है और भी अजीबोगरीब चीजें शुरू होती जाती है. ऐसा लगता है मानों वरुण धवन के घर में डरावनी चीजें हो रही होती है.

नेटफ्लिक्स ने वरुण धवन ने मिलाया हाथ
वरुण धवन के इस घर में जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है वीडियो में और भी बहुत कुछ देखने को मिलता है. वरुण धवन वीडियो में कभी डरावने तो कभी नॉर्मल रूप में दिख रहे हैं. इसके पहले कि आप और कन्फ्यूज हों, आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ के प्रमोशन के लिए वरुण धवन से हाथ मिलाया है. ‘स्ट्रेंजर थिंग्स 4’ के वरुण धवन ने खास अंदाज में प्रमोशन किया है जिसे नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर भी किया गया है. लोगों को वरुण धवन का यह प्रमोशनल वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

1 जुलाई को होगी रिलीज
आपको बता दें कि ‘स्ट्रेंजर थिंग्स 4’ का इंतजार अब हर कोई कर रहा है. ‘स्ट्रेंजर थिंग्स 4’ में Winona Ryder, डेविड हॉर्बर, मिली बॉबी ब्राउन, फिन वोल्फहार्ड, गेटेन माटराजू,जैसे स्टार्स अहम भूमिका निभा रहे हैं. ‘स्ट्रेंजर थिंग्स 4’ नेटफ्लिक्स पर 27 मई को रिलीज किया जाएगा. वहीं, दूसरा वॉल्यूम 1 जुलाई को रिलीज होगा.

Tags: Bollywood actors, Varun Dhawan



image Source

Enable Notifications OK No thanks