Video: ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर फूटकर रोईं यह महिला, विवेक अग्निहोत्री के पैर छू कर बिलख पड़ीं


विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) आज 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के बाद एक महिला दर्शक इतनी ज्यादा भावुक हो गईं कि वह बिलखकर फिल्म के डायरेक्टर और कास्ट दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) को गले लगाकर सबके सामने ही रो पड़ीं।

फिल्म एक सच्ची त्रासदी पर आधारित है, जो साल 1990 में कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को दिखाती है। हालात ये थे कि आतंकियों की वजह से ये पंडित अपने घरों से भागने के लिए मजबूर हो गए थे। ऐसा लग रहा है कि यह महिला उस त्राशदी की गवाह और पीड़िता रह चुकी हों, जो फिल्म देखने के बाद अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं रख सकीं, फिल्म में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा और दुख के देखकर वह पुरानी यादों में डूब गईं और जोर से रोने लगीं।


वह महिला बिलखते हुए डायरेक्टर की तारीफ कर रही हैं और कहती हैं कि यह आपके बगैर कोई और नहीं कर सकता था। वह कहती नजर आ रही हैं कि जो फिल्म में दिखाया गया है, उसे हमने झेला है। इसके बाद वह ऐक्टर दर्शन कुमार को गले लगाकर रोती हैं और उनके परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उनसे आगे बढ़ने की बात करती नजर आती हैं। इस दौरान विवेक और दर्शन उन्हें संभालने की भी कोशिश करते नजर आते हैं।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर इमोशनल हो रहे हैं। वे फिल्म की सफलता की शुभकामनाएं देते हुए फिल्म क्रू की तारीफें कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks