VIDEO: मैच के दौरान मैदान में घुस आए अंजान शख्स को उठा ले गए सुरक्षाकर्मी, विराट कोहली का रिएक्शन वायरल


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 का एलिमिनेटर मैच बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ को 14 रन से हराया. मैच हारने के बाद आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का सफर थम गया. जबकि आरसीबी की टीम दूसरे क्वालिफायर में 27 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी. कोलकाता के ईडन गार्डंस पर जब एलिमिनेटर मैच खेला जा रहा था तो उस दौरान एक अंजान आदमी सुरक्षा घेरा को तोड़कर बीच मैदान पर आ गया. सुरक्षाकर्मियों की जैसे ही उस अंजान व्यक्ति पर नजर पड़ी तो उन्होंने उसे धर दबोचा. यह सब विराट कोहली देख रहे थे जिसके बाद उन्होंने अपने अंदाज में रिएक्शन दिया.

यह वाकया लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के आखिरी ओवर में हुआ. जिसे आरसीबी के बॉलर हर्षल पटेल फेंक रहे थे. इस दौरान लखनऊ के बल्लेबाज दुष्मंथा चमीरा ने हर्षल की गेंद पर एक छक्का लगाया. बैंगलोर को मैच जीतने के लिए 3 गेंद पर 16 रन बनाने थे. इस दरम्यान खेल थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा. क्योंकि एक अंजान आदमी मैदान पर अचानक घुस आया. उसने विराट कोहली की तरफ जाने की कोशिश की. उस दौरान विराट लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे.

उस अंजान व्यक्ति को अपनी तरफ आता देख विराट कोहली ने सुरक्षाकर्मियों की तरफ इशारा किया. इसके बाद करीब चार सुरक्षाकर्मी उस व्यक्ति की तरफ दौड़े. उनमें से एक सुरक्षाकर्मी ने उस व्यक्ति को दबोच लिया. यह सब विराट कोहली देख रहे थे. जिसके बाद उन्होंने बड़ा मजेदार रिएक्शन दिया.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: एलिमिनेटर मैच में दिनेश कार्तिक का छक्का देख सीट से उछल पड़े विराट कोहली- Video

IPL 2022: रजत पाटीदार ने कहा- 6 गेंदों से लग गया था खेलूंगा बड़ी पारी और फिर…

14 रन से जीता बैंगलोर

लखनऊ के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी ने 14 रन से जीत दर्ज की. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 207 रन का स्कोर बनाया. आरसीबी की तरफ से रजत पाटीदार ने 112 रन की नाबाद पारी खेली. उनके अलावा दिनेश कार्तिक ने नॉट आउट 37 रन बनाए. जीत के लिए 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बना पाई. इस जीत के बाद बैंगलोर की टीम दूसरे क्वालिफायर में पहुंच गई. जहां उसका सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. दोनों टीमों के बीच दूसरा क्वालीफायर 27 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

Tags: IPL 2022, Lucknow Super Giants, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks