VIDEO: युजवेंद्र चहल ने बयां किया दूसरे ODI का दर्द, शादी के वक्त भी इतना प्रेशर महसूस नहीं किया


नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बीते कल त्रिनिदाद में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम को दो गेंद शेष रहते दो विकेट से रोमांचक जीत मिली. मैच के दौरान मैच का पलड़ा हमेशा बदलता रहा. दरअसल कभी मुकाबला भारतीय पाले में आता हुआ दिखाई दिया, तो कभी कैरेबियन टीम के हिस्से में आसानी से जाता हुआ प्रतीत हुआ. हालांकि जब मैच समाप्त हुआ तो जीत का टिका भारतीय खिलाड़ियों के सिर पर लगा.

मैच समाप्त होने के बाद 32 वर्षीय अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच के हीरो अक्षर पटेल और अपना पहला वनडे मुकाबला खेलने वाले आवेश खान का ‘चहल टीवी’ पर इंटरव्यू लिया. इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि वह इस मुकाबले को लेकर इतने प्रेशर में थे कि उन्होंने अपने सारे नाखून चबा डाले. यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें ऐसा प्रेशर अपने शादी के दौरान भी महसूस नहीं हुआ था.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: गुरु राहुल द्रविड़ की क्यों बंध गई थी सांसें? श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

बता दें बीते कल टीम इंडिया की जीत में 28 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) का अहम योगदान रहा. उन्होंने टीम के लिए पहले पहल किफायती गेंदबाजी करते हुए एक सफलता प्राप्त की. इसके बाद जब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को जीत दिला दी.

मैच समाप्त होने के बाद उन्होंने ‘चहल टीवी’ पर बताया कि मैच में आवेश खान ने मुझे अहम सुझाव दिया था. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘भाई देख उसके भी 10 ओवर खत्म हो गए हैं. बाकी तीनों के भी 10 ओवर खत्म हो गए, लेकिन एक गेंदबाज का एक ओवर बचा रहेगा.’ वहीं आवेश ने कहा, ‘हमारी पार्टनरशिप अच्छी रही. अक्षर भाई ने मुझे कहा मार तू खुलकर. मैंने कहा ठीक है मारता हूं फिर.’

आखिर में चहल ने कहा, ‘आपकी बल्लेबाजी देखकर बहुत मजा आया. ऐसे इनिंग्स मैंने बहुत ही कम देखे हैं. मुझे आपकी बल्लेबाजी देखकर मेरे जवानी के दिन याद आ गए.’

Tags: Avesh khan, Axar patel, India vs west indies, Yuzvendra Chahal



image Source

Enable Notifications OK No thanks