Vijay Lal Yadav Accident: निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का हुआ एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे


भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) ने एक दुखद जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके बड़े भाई और बिरहा सम्राट विजय लाल यादव (vijay lal yadav) लखनऊ जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं. इस दुखद खबर की जानकारी खुद निरहुआ ने फेसबुक पर शेयर करके दी है. उनके फैंस इस पर दुख जता रहे हैं साथ ही उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं. विजय को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Nirahua Dinesh lal yadav Brother Vijay lal yadav 2

निरहुआ ने बड़े भाई (Nirahua Elder Brother) विजय लाल यादव (vijay lal yadav Accident) के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी। हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.’ फैंस भी एक्टर की पोस्ट पर जल्द ही उनके बड़े भाई के ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

20 मीटर तक हवा में उछल गई थी कार
बताया जा रहा है कि निरहुआ के भाई विजय लाल यादव की गाड़ी की रफ्तार तेज थी, जिसके चलते वो डिवाइडर से जा टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.  कार परखच्चे उड़ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि कार करीब 20 मीटर तक ऊपर उछल गई. दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारों चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे. कहा जा रहा है कि बिरहा सम्राट उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गए जब वो लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे. निरहुआ के आजमगढ़ से उप-चुनाव जीतने के बाद उनके परिवार में ये गंभीर मामला सामने आया है.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua

image Source

Enable Notifications OK No thanks