Vikrant Singh B’day: मोनालिसा ने अपने प्यार को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, कहा- ‘तेरा नाम दिल रख दिया’


भोजपुरी सिनेमा के फिटनेस आइकन (Bhojpuri Fitness Icon) कहे जाने वाले एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो भोजपुरी के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. फिल्मों और एक्टिंग के अलावा एक्टर अक्सर पत्नी और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के साथ कपल गोल्स के लिए चर्चा में रहते हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकालकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं. ऐसे में विक्रांत के जन्मदिन (Vikrant Singh Rajput Birthday) मौके पर एक्ट्रेस ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है और उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में जन्मे एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक्ट्रेस पत्नी मोनालिसा ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने उन्हें दिल बताया है साथ ही बर्थडे विश किया है. इतना ही नहीं अपनी इस पोस्ट से मोनालिसा ने उन पर ढेर सारा प्यार भी लुटाया है. अगर एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बारे में बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने उनके साथ बिताए क्वालिटी टाइम वाले शॉर्ट वीडियो और एक्टर के वर्कआउट के कुछ वीडियो को एडिट करके शेयर किया है और तो और इसके बैकग्राउंड में रोमांटिक सॉन्ग ‘दिल’ (एक विलेन रिटर्न्स) भी डाला है, जो कि इनके इस वीडियो को काफी स्पेशल और दिल को छू जाने वाला बना रहा है.

मोनालिसा ने विक्रांत के लिए बर्थडे स्पेशल वाला वीडियो शेयर करने के साथ प्यारा और रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे… ‘दिल’… आई लव यू’. उनकी इस पोस्ट पर विक्रांत ने रिप्लाई भी किया है. उन्होंने रिप्लाई में हार्ट वाले स्टीकर्स भी शेयर किए हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने चहेते स्टार्स को जमकर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनके लिए ईश्वर से ढेर सारी कामनाएं कर रहे हैं. मोनालिसा की पोस्ट को साढ़े चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ये वायरल हो रही है.

‘दुल्हा अलबेला’ के सेट पर हुई थी मोनालिसा-विक्रांत की मुलाकात
आपको बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत (Monalosa-Vikrant Singh Love Story) की पहली मुलाकात भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हा अलबेला’ (Bhojpuri Film Dulha Albela) के सेट पर हुई थी. इसमें दोनों ही स्टार्स की लव केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था. इसकी शूटिंग के बाद दोनों को अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग करनी थी और दोनों दूर हो गए थे. जब यहां से दूर हुए तो मोनालिसा का बुरा हाल हो गया था और बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वो दोनों ही प्यार में हैं. कपल रात-रात भर बातें किया करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा और विक्रांत ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने 2017 में टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में शादी की थी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actress Monalisa, Monalisa



image Source

Enable Notifications OK No thanks