VIDEO: मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ पानी के अंदर ऐसे किया रोमांस, फैंस बोले- अमेजिंग


बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोनम (Milind Soman) एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. 56 साल की उम्र में वह बॉलीवुड के यंग स्टार्स को फिटनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देते हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ मिलिंद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों पानी के अंदर एक-दूसरे के लिए प्यार जता रहे हैं.

मिलिंद सोनम (Milind Soman) की तरह उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) भी फिटनेस फ्रीक हैं. दोनों अक्सर खुद को फिट रखने के लिए एक्टिविटी में बिजी रखते हैं. हाल ही में मिलिंद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों फिटनेस के साथ कपल गोल्स दे रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

मिलिंद ने पत्नी अंकिता कोंवर ने अंडर वॉटर स्कूबा डाइव की एक वीडियो शेयर किया, जहां दोनों ही पानी के अंदर दिल बनाते दिखाए दिए. मिलिंद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है, ‘एक साथ ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करें’.

वीडियो के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिट गाना ‘केसरिया’ चल रहा है. वीडियो देख फैंस समझ रहे हैं कि मिलिंद किस तरह से अपना प्यार अंकिता पर बरसा रहे हैं.

मिलिंद के इस वीडियो पर फैंस भी खूब प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो पर जबरदस्त कॉमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं. लोग उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्हें हार्ट इमोजी के साथ अमेजिंग कहकर प्यार जता रहे हैं.

आपको बता दें अंकिता, मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं. दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है. उम्र के इस लंबे फासले की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया, लेकिन दोनों ने हर बार ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.  साल 2018 में दोनों ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी. मिलिंद ने पहली शादी साल 2006 में उन्होंने Mylene Jampanoi से शादी की थी, हालांकि दोनों की ये शादी ज्यादा दिनों तक टिकी नहीं और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था. वहीं, अंकिता से पहले मिलिंद, मधु सप्रे को डेट कर चुके हैं.

Tags: Milind soman



image Source

Enable Notifications OK No thanks