तेजस्वी प्रकाश का ऑडिशन वीडियो देखा है आपने! सालों पहले ऐसी दिखती थीं TV की नागिन


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का खिताब अपने नाम करने के बाद टीवी की ‘नागिन’ बन लोगों की दिलों में राज करने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. अपनी एक्टिंग के साथ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाईं तेजस्वी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहते हैं. लेकिन क्या आपने तेजस्वी का सालों पुराना वो ऑडिशन वीडियो (Tejasswi Prakash Audition Video) देखा है, जिसके जरिए उन्हें टीवी इंडस्ट्री में एंट्री मिली थी.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो उनके पहले ऑडिशन (Tejasswi Prakash Audition Video) का बताया जा रहा है. आज अपने लुक्स से लोगों को लुभाने वाली तेजस्वी, तब बेहद सिंपल लुक में और बेहद अलग दिखाई देती थीं.

लोगों को लुभा रही है तेजस्वी की मासूमियत
तेजस्वी का एक वीडियों यूट्यूब पर बॉलीवुड ऑडिशन नाम के एक चैनल ने डाला है. जो साल 2018 में चैनल पर अपलोड किया गया है. तेजस्वी इस वीडियो में ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं. उनके चेहरे की मासूमियत लोगों को लुभा रही है. जो उन्हें इस वीडियो में देख रहा है, वह तेजा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. कॉमेंट कर लोग कह रहे हैं कि तेजस्वी शुरूआत से ही टैलेंटेड हैं.

बिग बॉस 15 में लोगों का दिखा तेजस्वी का अलग अवतार
आज तेजस्वी प्रकाश का टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बटोरने वालीं अदाकारा का बिग बॉस 15 में अलग रूप दर्शकों को देखने को मिला, जो टीवी सीरियल्स में उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों के पीछे छिप गया था.

इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग को अपनाया
तेजस्वी प्रकाश ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी करने के बाद मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन पूरी की थी. कहा जाता है कि अदाकारा को एक्टिंग का बहुत शौक था, इसीलिए उन्होंने 18 साल की उम्र से एक्टिंग में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया था. अदाकारा बनने के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग का प्रोफेशन छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

तेजस्वी प्रकाश ने साल 2012 से शुरू की एक्टिंग
तेजस्वी प्रकाश ने लाइफ ओके टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले सस्पेंस-थ्रिलर टीवी सीरीज 26/12 से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था, जिसका प्रीमियर 26 नवंबर 2012 को हुआ था. इस सीरियल में उन्होंने रश्मि राजू भार्गवा के किरदार निभाया था. 2013 में तेजस्वी को टीवी सीरियल ‘संस्कार- धरोहर अपनो की’ में देखा गया था. इसमें तेजस्वी, धारा के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने ‘स्वरागिनी’, ‘कर्ण संगिनी’, ‘पहरेदार पिया की’ और अन्य जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया.

Tags: Bigg Boss 15, Tejasvi Prakash, Youtube

image Source

Enable Notifications OK No thanks