विक्रांत सिंह राजपूत ‘दाग एगो लांछन’ के लिए जमकर बहा रहे हैं पसीना, फिल्म में आम्रपाली दुबे का होगा अहम रोल


टीवी की दुनिया में ‘स्मार्ट जोड़ी’, ‘नच बलिए’ जैसे रिएलिटी शोज में झंडा गाड़ने वाले और भोजपुरी सिनेमा में फिटनेस आइकॉन के नाम से फेमस ऐक्टर विक्रांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। इससे पहले विक्रांत ने मूवी ‘तू तू मैं मैं’ और ‘बाप रे बाप’ की शूटिंग खत्म की है, जो अलग-अलग जॉनर की फिल्मे हैं। उसके बाद अब वे फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की शूटिंग में लग गए हैं, जिसमें वे भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट लवेबल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के अपोजिट नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ (Daag Ego Lanchan) की शूटिंग यूपी के गोरखपुर में चल रही है, जहां विक्रांत (Vikraant) सेट पर पूरे लय में नजर आ रहे हैं। वे अपने अभिनय पर खूब फोकस करते हैं और इन दिनों उनकी डिमांड हाई है। बात करें फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ की तो इसमें भी विक्रांत की भूमिका बेहद खास होने वाली है। इसलिए फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और सेट पर खूब पसीना भी बहा रहे हैं।

सोच-समझकर चूज करते हैं स्क्रिप्ट


विक्रांत सिंह राजपूत फिल्मों के लिए अपने स्क्रिप्ट को लेकर बेहद चूजी हैं। यानी उनका मानना है कि वे सिर्फ वही फिल्में करते हैं, जिसका किरदार दमदार हो। नम्बर से ज्यादा क्लास और क्वालिटी उनके फिल्म साइन करने का पैमाना है। यही वजह है कि लोगों के मन में उनकी छवि एक सजग अभिनेता की भी रही है।

फिल्म में दिखेगा दमदार किरदार
फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ में भी विक्रांत का असरदार किरदार देखने को मिलेगा, जिसका निर्माण रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक के प्रेमांशु सिंह हैं। फिल्म में उनके साथ आम्रपाली दुबे, रितेश पांडेय, रक्षा गुप्ता,अमित शुक्ला, रंभा सहनी, निशा तिवारी, बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका में है। फिल्म के सह निर्माता सुशांत उज्जवल, छायांकन मनोज कुमार सिंह,पी आर ओ रंजन सिन्हा लाइन प्रोड्यसर अखिलेश राय है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks