Vikraant Singh: टीवी के बाद फिर भोजपुरी इंडस्ट्री में छाए विक्रांत सिंह राजपूत, अब इस शर्त पर फिल्में करेंगे साइन!


टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी खत्म करने के बाद फिटनेस आइकॉन के रूप में फेमस एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा में ऐक्टिव हो गए हैं। यही वजह है कि फिल्म ‘तू तू-मैं मैं’ की शूटिंग खत्म कर अब वे निर्माता समीर आफताब की मूवी ‘बाप रे बाप’ कर रहे हैं। इसके अलावा भी विक्रांत कई फिल्मों को लेकर मेकर्स के टच में हैं। कई मेकर्स उनके ऐक्टिंग स्किल से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि आने वाले दिनों में उनकी बैक टू बैक फिल्में लाइन में हैं।

विक्रांत सिंह राजपूत (Vikraant Singh) के फैंस का कहना है कि वे एक शानदार ऐक्टर हैं, जिनका जलवा जितना फिल्मों में है, उतना ही टेलीविजन इंडस्ट्री में भी है। साथ ही वे वेब सीरीज भी कर चुके हैं। ऐसे में उनका मानना रहा है कि वे दमदार कहानी वाली फिल्में ही करेंगे, जहां उनके लिए स्कोप हो।

भोजपुरी की इस मूवी में एक साथ थे 3 बीजेपी सांसद, निरहुआ के चुनाव जीतते ही हो रही इसकी चर्चा
एक बार फिर विक्रांत की बढ़ी डिमांड


वैसे Vikraant Singh ने अभी तक जितने भी प्रोजेक्ट किये हैं, उन सभी में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। विक्रांत अपने काम को लेकर बेहद सजग रहते हैं, तभी आज उनकी डिमांड एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी है। फैंस का कहना है कि रवि किशन के बाद विक्रांत ही इस इंडस्ट्री में बेहतरीन ऐक्टर के रूप में लगातार काम कर रहे हैं।

Nirahua के भाई की ऐक्सिडेंट के बाद की पहली तस्वीर, आम्रपाली दुबे ने हॉस्पिटल से दिखाई झलक
कई फिल्मों में नजर आएंगे विक्रांत


इन दिनों विक्रांत समीर आफताब की मूवी ‘बाप रे बाप’ कर रहे हैं। इस मूवी में यामिनी सिंह भी होंगी। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह बेहद शानदार परिवारिक फिल्म होने वाली है। इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया जाना है। इसलिए विक्रांत इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। उन्हें मूवी से उम्मीदें हैं और उनका कहना है कि आने वाले समय मे वे भोजपुरी की कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें मनोज टाइगर के भाई आलोक सिंह की कंपनी मिनी लाइव की फिल्म मझधार और निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म रेस भी शामिल है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks