आम्रपाली दुबे की पोस्ट देख फैंस हुए हैरान, ऐक्ट्रेस बोलीं- हर बार भरोसा कर लेना है सबसे बड़ी गलती


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी का जाना माना चेहरा हैं। ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। फिल्मों और गानों में व्यस्त रहने के बावजूद आम्रपाली अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलतीं। आए दिन ऐक्ट्रेस के रील्स और फोटो वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर आम्रपाली चर्चा में आई हैं लेकिन इस बार वजह सिर्फ रील नहीं, रील का कैप्शन भी है। रील के कैप्शन में आम्रपाली ने बेहद संवेदनशील मुद्दा उठाया है और लड़कियों को सलाह भी दी है।

दरअसल, 13 मार्च के दिन आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ के गाने ‘मेरी जान’ पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। हालांकि इस रील में आम्रपाली ने सेंसिटिव मुद्दा उठाया है। लड़कियां खतरे के इशारे को (Red Flag) समझें, इस बात का संदेश देते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा, ‘लड़कियों… मुझे पता है कि आप हर बार आसानी से माफ कर देती हैं, हम सब भी ऐसा ही करते हैं। लेकिन जैसे मैंने इस वीडियो में जानबूझकर नजरअंदाज किया, आप कभी भी ऐसे Red Flag को नजरअंदाज मत किजिएगा। ये वीडियो सिर्फ आपको यह दिखाने के लिए है कि औरतों का माफ कर देने वाला स्वभाव ही उन्हें कठोर सच्चाई को अनदेखा करने पर मजबूर करता है। प्लीज, यह जानना सीखें कि ‘आपका खास इंसान’ एक प्यार करने वाले प्रेमी से कब हत्यारे में बदल जाता है। हमारा हर बार भरोसा कर लेना ही हमारी सबसे बड़ी गलती है।’ रेड फ्लैग (Red Flag) शब्द उस इशारें के लिए इस्तेमाल करते हैं जो आपके बताता है कि आपके आसपास खतरा है और अब आपको सावधान हो जाना चाहिए।


आम्रपाली के इस वीडियो पर ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी रिएक्ट किया और लिखा, ‘हां, हमारा भरोसा करना ही गलती है।’ आम्रपाली के इस रील के बाद से भी उनके फैंस सकते में आ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट में सहमति जताते हुए लिखा कि सच कहा आपने। दूसरे यूजर ने लिखा कि पहले 2 मिनट आपके एक्सप्रेशन ही देखते रह गए, वैसे बिल्कुल सही लिखा है। वायरल हो रहे आम्रपाली के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब खूब शेयर किया जा रहा है।

amrapali-dubey-alert-girls



image Source

Enable Notifications OK No thanks