Viral Video: खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस मोहिनी घोष ने दिखाए बवाल डांस मूव्स, कायल हुए फैंस


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की फिल्म ‘जिला चंपारण’ (Jila Champaran) से छा जाने वाली एक्ट्रेस मोहिनी घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर फैंस को एंटरटेन करने के लिए अपने डांस वीडियोज (Mohini ghosh Viral Video) इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसे देखकर यूजर्स उनकी अदाओं के कायल हो गए हैं. उनके डांस मूव्स की तारीफ चारों ओर की जाती है. आलम ये है कि वो अपना कोई भी वीडियो शेयर करती हैं तो वो देखते-देखते ही वायरल हो जाता है. वो हुस्म का जादू चलाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

अगर मोहिनी घोष (Mohini ghosh Dance video) के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाली जाए तो यहां आपको एक से बढ़कर एक रील्स वीडियो देखने के लिए मिलने वाले हैं. कभी हिंदी गानों पर तो कभी भोजपुरी सॉन्ग्स पर वो रील्स वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वीडियोज में उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के देखने के लिए मिलते हैं, जिसे देख किसी के भी दिल में उन्हें करीब से देखने की इच्छा जाहिर हो जाए. इतना ही नहीं, मोहिनी फैशन आइकन भी हैं. वो अक्सर अलग-अलग कॉस्ट्यूम में बोल्ड अवतार में नजर आ जाती हैं, तो कभी-कभी संस्कारों से लवरेज एक इंडियन गर्ल्स की छवि में लोगों का मन मोह लेती हैं. यही वजह है कि इनके फैंस दीवाने बने पड़े हैं और वो मोहिनी के पोस्ट पर जमकर कमेंट भी करते हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दूसरे प्रदेशों से आने वाली अभिनेत्रियों ने खास पहचान बनाई है. उनमें एक मोहिनी घोष भी हैं. मोहिनी पश्चिम बंगाल से आती हैं और अभी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक लाजवाब अदाकारा का पहचान रखती हैं. ‘जिला चंपारण’ में खेसारी लाल यादव से रोमांस करने के बाद मोहिनी ने एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट किए हैं. आज भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. मोहिनी अपने काम को लेकर बेहद गंभीर रहती हैं. साथ ही अपनी पर्सनालिटी को लेकर भी काफी केयरिंग हैं. सिम्पलीसिटी में भरोसा करती हैं, जिसे वो अपनी सफलता का एक कारण भी मानती हैं. तभी आज उनके इतने चाहने वाले हैं.

मोहिनी समय के साथ चलने वाली अदाकारा हैं. सोशल मीडिया के साथ निजी जिंदगी में भी काफी अवेयर रहती हैं. वो अपने काम के प्रति सजग रहती हैं और यही वजह है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री में वे काफी चर्चित हैं. साथ ही अपने फैंस के दिलों पर राज भी करती हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks