वायरल वीडियो: रुको, क्या? स्ट्रीट वेंडर के गुलाब जामुन पकोड़े ने इंटरनेट पर छोड़ी नाराजगी


प्राचीन काल से, गुलाब जामुन भारत में एक लोकप्रिय मिठाई रही है। मीठी चाशनी में डूबा हुआ गोल, तला हुआ खोया बॉल्स लंबे समय से कई लोगों की पसंदीदा मिठाइयों की सूची में रहा है। यह स्वादिष्ट व्यंजन आपको किसी भी स्ट्रीट वेंडर, किसी भी मिठाई की दुकान या यहां तक ​​कि कई रेस्तरां और कैफे के मिठाई काउंटरों में आसानी से मिल जाएगा! और इतना ही नहीं; यह प्रसिद्ध मिठाई भी हमारे देश में एक शादी विशेष है। इसके अलावा, विभिन्न विविधताओं और तैयारी के तरीकों के साथ, हम निश्चित रूप से उस स्वाद के लिए पर्याप्त नहीं प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन क्या होगा अगर हम आपको बता दें कि गुलाब जामुन के एक नए रूप ने एक ही समय में कई लोगों को भ्रमित और दुखी कर दिया है? क्या आप हम पर विश्वास करेंगे? अगर नहीं, तो चलिए हम आपको ‘गुलाब जामुन के पकौड़े’ से मिलवाते हैं! हां, आपने उसे सही पढ़ा है।

(यह भी पढ़ें: वायरल: कैफे डिस्प्ले फ्रिज में चूहे खाने वाले पिज्जा का चौंकाने वाला वीडियो मिला कुछ उल्लसित प्रतिक्रियाएं)

इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर @delhi_tummy द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक स्ट्रीट वेंडर को ये गुलाब जामुन पकौड़े बनाते हुए देख सकते हैं। सबसे पहले, वह बेसन के घोल में कई गुलाब जामुन डुबोते हैं। फिर, जब वे अच्छी तरह से ढँक जाएँ, तो वह उन्हें गर्म तेल में तल लें। इस विचित्र प्रयोग के स्वाद के लिए, ब्लॉगर के भाव हमें बताने के लिए पर्याप्त थे! यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया, इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इसे 4.7 मिलियन व्यूज, 54.8K लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यू ये स्वीट डिश को खराब कर रहे हो।

(यह भी पढ़ें: मांस में चाकू काटने का वायरल वीडियो, यहां जानिए क्यों)

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मत करो साल हाथ जोध के बिनती है मत करो ये सब प्रचार। (कृपया ऐसा न करें, मैं आपके सामने हाथ जोड़ता हूं, कृपया इस तरह की चीजों को बढ़ावा देना बंद करें)।

कई अन्य लोगों ने यह भी कहा है कि ये गुलाब जामुन बर्बाद हो गए थे। इसके विपरीत, कुछ ने यह भी कहा है कि यह वास्तव में अच्छा स्वाद ले सकता है।

आप इन गुलाब जामुन पकौड़ों के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप उन्हें आजमाना चाहेंगे? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks