देखें: मोमोज आइसक्रीम रोल नया विचित्र कॉम्बो है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है


जब विभिन्न प्रकार के स्ट्रीट फूड की बात आती है तो हमारा देश चार्ट में सबसे ऊपर हो सकता है। चाहे वह आलू की टिक्की की तरह मसालेदार कुछ हो, दौलत की चाट की तरह कुछ मीठा हो या हमारी प्यारी पानी पुरी जैसी कुछ चटपटी चीज हो- ये कुछ ही चीजें हैं जिन्हें हम लगभग हर जगह छोटे नुक्कड़ और कोनों में पा सकते हैं। इस किस्म के बीच, मोमोज एक ऐसा स्ट्रीट फूड है, जिसने निस्संदेह तूफान से देश को अपनी चपेट में ले लिया है! तीखी चटनी के साथ परोसा जाने वाला रसीला स्वाद कुछ ऐसा है जो हमें कभी नहीं मिल सकता है। हम इस व्यंजन को इतना पसंद करने लगे हैं कि हमने न केवल इसके स्वाद के लिए अनुकूलित किया है बल्कि नए प्रयोगात्मक व्यंजन भी बनाए हैं! लेकिन कभी-कभी, जब प्रयोग हाथ से निकल जाते हैं, तो हमारे सबसे पसंदीदा व्यंजन हमें मिचली का एहसास करा सकते हैं। हम पर विश्वास नहीं करते? हाल ही में एक स्ट्रीट वेंडर ने ‘मोमोज आइसक्रीम रोल’ बनाया, जिससे कई लोग नाखुश हैं.

(यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो: मसाला डोसा आइसक्रीम रोल नया फ्यूजन फूड है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है)

इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर @thegreatindianfoodie द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक विक्रेता को इस मोमोज आइसक्रीम रोल को बनाते हुए देख सकते हैं। वीडियो की शुरुआत विक्रेता द्वारा तीन मोमोज कुचलने से होती है। फिर वह इसमें क्रीम और आइसक्रीम मिलाते हैं। उन्हें मिलाने के बाद, वह उस पर मोमोज की चटनी जैसी लगती है, डालते हैं। फिर वह आइसक्रीम को बाहर फैलाता है, उसके रोल बनाता है और परोसने से पहले उसके ऊपर क्रीम डालता है। इसे यहां देखें:

जब से वीडियो साझा किया गया है, तब से इसे 401k व्यूज, 8k लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं, जहां लोगों ने इस विचित्र संयोजन के प्रति अपनी नाखुशी व्यक्त की है।

एक व्यक्ति ने लिखा, “इतनी शर्म की बात है … एकदुम भक्वास, प्रामाणिक को प्रामाणिक ही रहने दो यार … खून मत करो (ऐसी शर्म की बात है, यह बकवास है। पकवान की प्रामाणिकता होने दें, मत इसे मार डालो)।”

(यह भी पढ़ें: देखें: इंटरनेट से अस्वीकृत एक प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड का वायरल वीडियो; यहां देखें)

एक अन्य यूजर ने उल्लेख किया, “गंभीरता से आजकल लोगों के साथ कुछ गड़बड़ है।”

कई अन्य लोगों ने यह भी जोड़ा है कि विक्रेता इन दिनों प्रयोग के नाम पर कुछ भी करते हैं। आप इस मोमोज आइसक्रीम रोल के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks