अजीबोगरीब कुल्हड़ मोमोज बेचने वाले स्ट्रीट वेंडर का वीडियो इंटरनेट पर छा गया


अगर आपके सामने लाल चटनी और मेयोनीज के साथ गरमा गरम मोमोज की एक प्लेट रखी हो तो आप क्या करेंगे? यदि आप हमारी तरह खाने के शौकीन हैं, तो आप इसे मिनटों में खा लेंगे! खासतौर पर दिल्ली में खाने के शौकीनों के बीच मोमोज के लिए एक निर्विवाद प्यार है। मोमोज ने राजधानी को तहस-नहस कर दिया है – इन भरवां पकौड़ों ने शहर के स्वादों को शामिल किया है, जिससे हमें तंदूरी मोमोज, मंचूरियन मोमोज, बटर चिकन मोमोज और बहुत कुछ फ्यूजन मोमो रेसिपी मिलती है। रेहड़ी-पटरी वालों के पाक प्रयोगों की बदौलत, हम मोमोज के ऐसे तांत्रिक स्वाद प्राप्त करने में सक्षम हुए और आज, हमें एक और मोमो प्रयोग का सामना करना पड़ा। कुल्हड़ वाली चाय तो हम सभी ने देखी होगी लेकिन आज हमने कुल्हड़ वाली मोमोज देखी! हम पर विश्वास नहीं करते? जरा देखो तो:

वीडियो में स्ट्रीट वेंडर ने शिमला मिर्च, मक्का, प्याज, तरह-तरह की चटनी और मसालों का इस्तेमाल कर मसाला बनाया. फिर उसने मिश्रण में मोमोज मिलाए और इसे तब तक मिलाते रहे जब तक कि वे मसाले में नहीं मिल जाते। इसके बाद, उन्होंने मैरीनेट किए हुए मोमोज को एक कुल्हड़ में रखा और इसे पनीर के साथ उदारतापूर्वक सजाया; फिर उसने उन्हें ओवन में बेक किया। वीडियो को इंस्टाग्राम आधारित फूड ब्लॉगर @payaishi_foodie द्वारा अपलोड किया गया था; वीडियो को 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 87k लाइक्स हैं। ये कुल्हड़ मोमोज दिल्ली में कृष्णा नगर के रैबिट ली कैफे में मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: देखें: चाय को तनाव देने के लिए महिला नेल आर्ट का इस्तेमाल किया, भारतीय इसे पसंद कर रहे हैं

कुल्हड़ में मोमोज देखकर इंटरनेट खुश नहीं था। एक मोमो प्रशंसक ने टिप्पणी की, “क्या बेवकूफी भरा विचार है। हर चीज ही कुल्हड़ में डाल देता है,” जबकि अन्य ने आलोचना की कि कैसे पनीर हर स्ट्रीट फूड, यहां तक ​​​​कि कुल्हड़ में भी अपना रास्ता खोजने में कामयाब रहा है! जाहिर है, कुल्हड़ मोमोज का देसी खाने वालों के बीच कोई प्रशंसक नहीं है। कुल्हड़ मोमोज के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप इंटरनेट से सहमत हैं? या क्या आपको लगता है कि कुल्हड़ मोमोज को दूसरा मौका मिलना चाहिए? हमें इसके बारे में नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं!

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks