कैफे दिल्ली हाइट्स का नया धन्यवाद मेनू आनंद और स्वादिष्टता को समेटे हुए है


कैफे दिल्ली हाइट्स भारतीय भोजन को अपनाने और इसे एक अनोखे लेकिन परिचित तरीके से पेश करने के लिए जाना जाता है। क्लासिक भारतीय स्ट्रीट फूड से लेकर प्रामाणिक क्षेत्रीय करी तक, यह देसी खाने के लिए जगह है। पूरे शहर में कई आउटलेट के साथ, कैफे दिल्ली हाइट्स रेस्तरां की एक श्रृंखला है जो बढ़ती रहती है। यह एक परिवार के अनुकूल स्थान होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, एक ऐसी जगह जहाँ सभी उम्र के लोग प्यार करने के लिए कुछ पा सकते हैं। जबकि वे मुख्य रूप से भारतीय स्वाद के लिए प्रसिद्ध हैं, इस बार उन्होंने थैंक्सगिविंग स्पेशल मेनू के साथ पश्चिम के स्वादों को पेश करने का फैसला किया और मुझे इसे चखने का आनंद मिला।

8eq4info8

पोच्ड सैल्मन पट्टिका स्टेक

थैंक्सगिविंग एक वार्षिक उत्सव है जिसे कृतज्ञ होकर और एक भव्य दावत खाकर मनाया जाता है। धन्यवाद और भोजन साथ-साथ चलते हैं क्योंकि परिवार और दोस्तों के साथ भोजन करना परंपरा का एक बड़ा हिस्सा है। एक और महत्वपूर्ण हिस्सा टर्की है। भुना हुआ टर्की के बिना कोई भी धन्यवाद भोजन अधूरा है। कैफे दिल्ली हाइट्स ने उत्सव के इन तत्वों को एक शानदार और स्वादिष्ट मेनू बनाने के लिए लेने का फैसला किया। मेन्यू का फोकस सीजन की खास- टर्की, बत्तख और सर्दियों की सब्जियां पेश करने पर था। परंपरा का एक अनूठा स्वाद प्राप्त करने के लिए हमने कई प्रकार की विशिष्टताओं की कोशिश की। क्लासिक भुना हुआ टर्की, त्योहार का विशेष, मेनू पर था, लेकिन इसे एक दिन पहले प्री-ऑर्डर करने की आवश्यकता होती है।

nqd1tsd8

टर्की के साथ वार्म विंटर ग्रीन्स पिज़्ज़ा

4objbf58

डक पास्ता पेस्टो डि एग्लियो ओलियो ई पेपरोनसिनो

मैंने डक पास्ता पेस्टो डि एग्लियो ओलियो ई पेपररोनसिनो के साथ शुरुआत की। फिर मैंने टर्की के साथ गर्म सर्दियों के साग पिज्जा का आदेश दिया जो ब्रोकोली, मटर, हरी प्याज और अधिक जैसे स्वादिष्ट शीतकालीन क्लासिक्स से भरा था! इसके बाद मैंने पोच्ड सैल्मन पट्टिका स्टेक की कोशिश की। नरम और रसदार स्टेक के साथ चावल, हैश ब्राउन और पेस्टो सॉस के साथ इसे एक भरने और स्वादिष्ट भोजन बनाने के लिए किया गया था। हमने अपना रात का खाना मिठाई के साथ समाप्त किया और पके हुए सेब और दालचीनी पाई को आइसक्रीम के एक स्कूप के साथ परोसा।

5bsglkj

बेक्ड सेब और दालचीनी पाई आइसक्रीम के एक स्कूप के साथ परोसी गई

कुल मिलाकर, हार्दिक मेनू थैंक्सगिविंग को अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में समाहित करता है और यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो एक प्रामाणिक थैंक्सगिविंग डिनर का प्रयास करना चाहते हैं तो कैफे दिल्ली हाइट्स आपके लिए जगह है।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks