मीरा कपूर की डोल-योग्य खाने की थाली आपको भूखा कर देगी


मीरा कपूर एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं। वह समय-समय पर विभिन्न प्रकार के व्यंजनों को आजमाना पसंद करती है और अपने ऑनलाइन परिवार को अपने पाक कारनामों से अपडेट रखती है। यहां तक ​​कि जब वो ट्रैवल कर रही होती हैं तो मीरा खाने के बारे में पोस्ट करना नहीं भूलती हैं। उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज हमें देसी खाने से भरी प्लेट दिखाती हैं। हम लच्छा पराठे की तरह दिखने वाली कुछ पनीर करी देख सकते हैं। हम कुछ मिश्रित सब्जी करी, और कटा हुआ प्याज भी देख सकते हैं। मीरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बहुत लंबा हो गया। प्याज़ और हरि मिर्च की किमत तुम क्या जानो (प्याज और हरी मिर्च की कीमत आप कैसे जानेंगे)”।

क्यूएस9बीडीएचआर8

वह लच्छा पराठा और पनीर खाती है।

मीरा कपूर खान-पान के बारे में हर संभव तरीके से बात करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्रिएटिव रील बनाई है। पाठ पढ़ा, “जब आप विदेश यात्रा कर रहे हों और आप देखते हैं कि मेनू में अंडे रहित मिठाई है जो फलों का प्याला नहीं है।” मीरा ने टैग जोड़ा, “ओह माय गोश।” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक अचार वाले पौधे-खाने वाले की स्थायी समस्याएं” एक पौधे इमोजी के साथ।

मीरा कपूर ने यूएई में शानदार लेबनानी भोजन की एक तस्वीर भी साझा की और हमें मदहोश करने के लिए भेजा। ऐसा लग रहा था कि मीरा के पास ताज़ी पकी हुई पीटा ब्रेड, भुने हुए मसालेदार आलू और क्रीमी ह्यूमस हैं। हम एक रंगीन और स्वस्थ सलाद के साथ जलापेनोस, मुहम्मारा डिप और फलाफेल भी देख सकते थे। मीरा के लेबनानी भोजन साहसिक कार्य के बारे में यहाँ और पढ़ें।

मीरा कपूर जब ट्रैवल करती हैं तो कई तरह के ट्रीट ट्राई करती हैं। एक बार, उसने अपने मालदीव वेकेशन से कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें भोग विलाप कर रहा था। इसमें स्वादिष्ट भोजन और विदेशी व्यंजन शामिल थे। लाल पालक, हरी सब्जियां, और अंकुरित अनाज से बना एक शानदार व्यंजन था और उसके बाद पनीर से भरा पिज्जा था। एक ग्रिल्ड वेजिटेबल रैप और एक अन्य डिश थी जिसमें अचार वाली सब्जियों के साथ दो कटोरी ह्यूमस और एक सलाद शामिल था। हम अंकुरित, राजमा, मशरूम, टोफू, कद्दू और भुने हुए बैंगन से बने कुछ ताजा सलाद भी देख सकते हैं। इस बारे में यहां और पढ़ें।

एक अन्य अवसर पर, मीरा कपूर ने अपनी माँ द्वारा “पौराणिक” व्यंजन पोस्ट किया। उन्होंने धनिया पत्ती से सजाकर मसाला ब्रेड से भरी प्लेट का एक स्नैपशॉट साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “माँ की पौराणिक मसाला ब्रेड।” यहाँ पकवान पर एक नज़र डालें।

तो, आप मीरा कपूर के पाक कारनामों के बारे में क्या सोचते हैं? लार-योग्य, है ना?

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks