स्वादिष्ट खाने से भरी है अर्जुन कपूर की मालदीव वेकेशन Pic . देखें


मालदीव इस साल कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए सबसे पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन है। आखिर सफेद रेतीले तटों और क्रिस्टल-क्लियर लैगून को कौन पसंद नहीं करता? इसके साथ ही, कुछ बेहद जरूरी शांति जो फिल्मी सितारे अक्सर अपने व्यस्त काम के शेड्यूल से उस परफेक्ट ब्रेक की तलाश में रहते हैं। वर्तमान में द्वीप राष्ट्र में आनंद ले रहे लवबर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान हैं, और उनके मालदीवियन वेकेशन को केवल सुरम्य स्थान की तुलना में बहुत कुछ करना है। खाने के शौक़ीन होने के कारण, अर्जुन कपूर यात्रा के दौरान भी अच्छे भोजन से दूर नहीं रह सकते।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने स्पष्ट रूप से स्वादिष्ट भोजन की एक तस्वीर साझा की, जिसने हमें मदहोश कर दिया।

(यह भी पढ़ें:

फोटो में पहली चीज जिसने हमारी आंखों को पकड़ा, वह एक शानदार दिखने वाला बर्गर था जिसके किनारे कुछ फ्रेंच फ्राइज़ थे। लेकिन वह सब नहीं था। हमने पकौड़ी की एक प्लेट भी देखी और इसके अलावा, सलाद और तली हुई वेफर्स के साथ परोसी जाने वाली चावल की डिश क्या लगती थी। अर्जुन ने भोजन को “स्वादिष्ट” कहा और अपने प्रशिक्षक ड्रू नील को टैग करते हुए लिखा, “मैंने इस बीटीडब्ल्यू में से कोई भी नहीं खाया” इसके बाद इमोजीस ने स्पष्ट रूप से अपना खुद का झांसा दिया। यहाँ एक नज़र डालें:

u2bbd5do

गुरुवार को अर्जुन कपूर ने एक दिलचस्प कैप्शन के साथ एक खाने की तस्वीर साझा की थी। खैर, उनके जैसे खाने वाले से इसकी उम्मीद की जा रही थी। उन्होंने फैन्स को ब्रेड से बनी डिश दिखाई और लिखा, ‘चलो ब्रेड तोड़ते हैं. अक्षरशः”। आम मुहावरा ‘रोटी तोड़ना’ का अर्थ है भोजन पर किसी के साथ सार्थक बातचीत करना। हालाँकि, हमें यह पसंद है कि कैसे अर्जुन ने इसे एक ट्विस्ट दिया। इसे यहां देखें।

अर्जुन कपूर को तरह-तरह के खाने का लुत्फ उठाते देखना फैंस के लिए कोई नई बात नहीं है। वह अक्सर अपने गैस्ट्रोनॉमिक भोगों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें हमने उन्हें उनकी चचेरी बहन रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी द्वारा थैंक्सगिविंग के लिए बिछाए गए भव्य प्रसार के सामने बैठे देखा था। उस दिन, उसके पास मेपल-ग्लेज़्ड हैम और कॉन्फिट गार्लिक मैश था। पके हुए मिट्टी के केकड़े, मैकरोनी और पनीर पास्ता भी थे। इसके बारे में और जानने के लिए यहां क्लिक करें।

सप्ताह के मध्य में अर्जुन कपूर की धड़कनें स्वादिष्ट खाने के साथ शुरू और खत्म होती हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने हफ्ते के बीच में अपनी थाली की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की थी। उस दिन, उन्होंने अपने शेफ अक्षय अरोड़ा द्वारा बनाए गए बेक्ड चिकन ब्रेस्ट का आनंद लिया। विदेशी व्यंजन के साथ मसालेदार चावल की तैयारी थी जिसके ऊपर एक आमलेट था। देखिए अर्जुन कपूर हमारे मिडवीक क्रेविंग्स को यहां बढ़ा रहे हैं।

लगता है कि हम अर्जुन कपूर को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमें सप्ताहांत के लिए कुछ अच्छे विचार दिए।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks