भारतीय खाना पसंद नहीं करने वालों पर ये है पद्मा लक्ष्मी का रिएक्शन


भारतीय भोजन के बारे में दो तरीके नहीं हो सकते। विभिन्न प्रकार के स्वाद और व्यंजनों की शैली किसी को भी बेदम कर सकती है। मसालेदार करी से, जो आपके स्वाद कलियों को गुदगुदा सकती है और दिल जीतने के लिए सबसे मीठी मिठाइयों तक, भारतीय व्यंजनों में निर्विवाद रूप से जादू है। भारतीय व्यंजनों का देश और विदेश में बहुत बड़ा प्रशंसक है। लेकिन कुछ लोग अभी भी भारतीय खाने को लेकर संशय में हैं। और लेखक और टीवी होस्ट पद्मा लक्ष्मी इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। NS मुख्य बावर्ची मेजबान उसे अपने स्वयं के पाक प्रयासों के माध्यम से भारतीय व्यंजनों को पूरी दुनिया में लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देता है।

तो, जब वह किसी ऐसे व्यक्ति से मिलती है, जिसे भारतीय खाना पसंद नहीं है, तो वह क्या करती है? उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में से एक ने उनकी प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

अपनी पोस्ट में, उन्होंने एक मीम साझा किया जिसमें लिखा था, “उन्हें: मुझे भारतीय खाना पसंद नहीं है।”

इस पंक्ति के नीचे, हम पद्मा लक्ष्मी की एक तस्वीर देखते हैं जहां वह लेंस से दूर देख रही है और एक विचित्र और संदेहपूर्ण रूप दे रही है। खैर, हमें उसका मतलब मिलता है। ये रहा उनका ट्वीट:

यह पहली बार नहीं है जब पद्मा लक्ष्मी ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर भारतीय भोजन का बचाव किया है। एक बार, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “केवल दो समूह हैं: वे लोग जो भारतीय भोजन से प्यार करते हैं और जिन्हें इस बात का एहसास नहीं है कि वे भारतीय भोजन से प्यार करते हैं।” जब पद्मा लक्ष्मी की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने पोस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, “यहां कोई झूठ नहीं है।”

(यह भी पढ़ें: सेलेना गोमेज़ ने पद्मा लक्ष्मी के साथ बनाई मसाला चाय, इंटरनेट ने दी मंजूरी)

पद्मा लक्ष्मी अक्सर हमारे लिए भारत में उत्पन्न होने वाले मनोरम व्यंजन लाती है। उन्होंने हमें इस साल के थैंक्सगिविंग के लिए क्रैनबेरी चटनी की एक बहुत ही आकर्षक रेसिपी दी। अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर नुस्खा साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “यह एक तीखी, मसालेदार, भारतीय-प्रेरित चटनी है जिसे मेरी प्यारी चाची बाला, हर साल बनाती थी।” नुस्खा के लिए, उसने क्रैनबेरी, अंगूर के बीज का तेल, लाल मिर्च या मिर्च पाउडर, मेथी के बीज, हल्दी और हींग का इस्तेमाल किया। यहाँ उसका नुस्खा वीडियो है:

[येभीपढ़ें:रुकोक्या?पद्मालक्ष्मीकीझटपटऔरआसानपाईरेसिपीसेबनतीहैलस्सी)

भारतीय भोजन के साथ प्रयोग पद्म लक्ष्मी की एक और विशेषता है। उसने लस्सी का उपयोग करके एक अनोखी बेरी पाई बनाई। आमतौर पर पाई अंडे, दूध, मक्खन और चीनी से बनाई जाती हैं। लेकिन पद्मा लक्ष्मी ने पाई भरने के लिए दही लस्सी और जामुन का इस्तेमाल किया। रेसिपी बनाने में आसान और झटपट बनने वाली है। नुस्खा कैप्शन पढ़ा, “जब यह इतना गर्म होता है कि मैं सेंकना भी नहीं कर सकता, तो मैं यह स्वस्थ मीठा व्यवहार करता हूं। कुछ लोग गाढ़ा दूध जैसी चीजें डालते हैं लेकिन ईमानदारी से यह त्वरित संस्करण शानदार ढंग से काम करता है और एक अच्छा नाश्ता भी बनाता है।”

पद्मा लक्ष्मी के सोशल मीडिया पेज अक्सर फूड पोस्ट से भरे होते हैं और जब वे भारतीय व्यंजन पेश करते हैं तो हमें अच्छा लगता है।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks