पति बनाम मटन: आदमी ने पत्नी से किसी एक को चुनने के लिए कहा, ट्विटर पर मनोरंजन किया


रात के खाने के लिए क्या खाना है, यह तय करने से भावुक भोजन करने वालों के लिए एक गर्म बहस हो सकती है। लेकिन यह उन्हें भोजन पर बंधने से नहीं रोकता है! एक साथ खाना खाने से रोटी तोड़ने और प्यार बांटने में मदद मिलती है। हालाँकि, इस विवाहित जोड़े के लिए ऐसा नहीं है। एक शाकाहारी व्यक्ति ने अपनी पत्नी से सवाल किया जब उसे पता चला कि उसे मटन खाना बहुत पसंद है! उन्होंने अपनी पहेली के बारे में मदद मांगते हुए एक स्तंभकार को लिखा और अब पेपर क्लिप ने इंटरनेट को खुश कर दिया है। ऐसा लगता है कि आदमी अपनी पत्नी और स्वादिष्ट मांस के साथ एक उल्लसित प्रेम त्रिकोण में फंस गया है! जरा देखो तो:

कॉलम में, शाकाहारी व्यक्ति ने लिखा कि कैसे उसने एक ऐसी लड़की से शादी की जिसे वह शाकाहारी समझता था, लेकिन पता चला कि उसका मटन के साथ ‘गुप्त संबंध’ था। उसकी पत्नी ने उसे स्वीकार किया कि वह “मटन से प्यार करती है और इसके बिना नहीं रह सकती”। वह उससे शादी करने के लिए सहमत हो गया था क्योंकि उसने मटन छोड़ने का वादा किया था इसलिए उसने आखिरकार उसे एक अल्टीमेटम देकर सामना किया, “यह मटन है या मैं। एक विकल्प बनाओ।” और अब वह डर गया है कि वह उसके ऊपर मटन चुनेंगी! स्तंभकार ने उस व्यक्ति को यह कहते हुए उत्तर दिया, “कोई प्रेम के बिना रह सकता है, लेकिन भोजन के बिना नहीं।”

यह भी पढ़ें: वायरल नाउ: कानपुर गोलगप्पे-वाला अंग्रेजी में बोलते हैं, अमेज इंस्टाग्राम

@ParanjoyGuhaThakurta द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस ट्वीट में 503 रीट्वीट, 3948 लाइक और 100 कोट ट्वीट हैं। कॉलम पढ़ने के बाद, देसी ट्विटर काफी खुश हुआ और प्रतिक्रियाएं मजेदार हैं! कुछ लोग मटन का पक्ष लेना पसंद करते हैं, जबकि अन्य भ्रमित थे कि यह विश्वास करें या नहीं कि यह एक वास्तविक जीवन की समस्या है।

देखिए कुछ मजेदार रिएक्शन्स:

अगर आप पत्नी की जगह होते तो आप क्या चुनते? क्या आप अपने जीवनसाथी की खातिर एक साथ मटन खाना बंद कर देंगे? या आप अपने शाकाहारी जीवनसाथी से शादी करने के बजाय मटन को चुनेंगे? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं!

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks