वायरल: नींबू से नेल आर्ट करती महिला; इंटरनेट घृणित छोड़ देता है


यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो कलात्मक रूप से सभी चीजों का पालन करना पसंद करते हैं, तो हमें यकीन है कि किसी समय आप सुंदरता और श्रृंगार की दुनिया से मोहित हो गए होंगे! जैसा कि कई लोग कहते हैं, श्रृंगार और उसके आस-पास की चीजें कला हैं; हम देखते हैं कि कई सामग्री निर्माता ऐसी चीजें डिजाइन करते हैं जिनकी हमने कल्पना भी नहीं की होगी। और इसमें न केवल मेकअप के साथ प्रयोग करना शामिल है बल्कि एक्सटेंशन, स्टिकर और बहुत कुछ के साथ खेलना भी शामिल है! लेकिन कभी-कभी, ये सौंदर्य प्रयोग भी हाथ से निकल जाते हैं, और हमें कुछ ऐसा मिल जाता है, जो हमें अंदर तक झकझोर देता है। हम पर विश्वास नहीं करते? तो आइए हम आपको ‘लेमन नेल आर्ट’ से परिचित कराते हैं, जो एक नया वीडियो है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है!

(यह भी पढ़ें: वायरल: बिना समय और खाना बर्बाद किए लहसुन की रोटी बनाने का चतुर हैक इंटरनेट जीत रहा है)

इंस्टाग्राम यूजर @ilysmnails द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक महिला को नींबू से नाखून बनाते हुए देख सकते हैं। वीडियो की शुरुआत उसके नाखूनों पर नींबू की खाल चिपकाने से होती है। फिर वह नींबू को कील से आकार देती है और जेल लगाती है। एक बार ऐसा करने के बाद, वह एक उपकरण का उपयोग करके सतह को चिकना करती है और अंत में स्पष्ट नेल पेंट का एक कोट लगाती है। एक बार ऐसा करने के बाद, वह नाखूनों को पत्थरों से सजाती है और अपने दर्शकों को अंतिम उत्पाद दिखाती है। यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब से इसे 2.3 मिलियन व्यूज, 102K लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं, जहां लोगों ने इस तरह की नेल आर्ट के खिलाफ लिखा है। एक व्यक्ति ने लिखा, “मेरा मतलब है कि मैंने सोचा था कि फल सड़ने के बारे में टिप्पणियां थोड़ी अधिक थीं जब तक मैंने यह नहीं देखा। मुझे लगा कि उसने वीडियो के बाद उन्हें हटा दिया। किंडा सकल आप सचमुच सड़न को देख सकते हैं।”

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “मैं डरा हुआ हूं और समझ नहीं पा रहा हूं कि लोगों को यह अच्छा कैसे लगता है यह बहुत ही भयानक है।”

(यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो: प्यारा बच्चा अपने दम पर पूरा चिकन विंग खाता है, जीता दिल)

कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि यह नेल आर्ट ‘अच्छा लगता है’ और ‘खूबसूरत’।

आप इस तरह की नेल आर्ट के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks