वायरल वीडियो: ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के बाद महिला को अपने दरवाजे पर खड़ा एक पुलिस अधिकारी मिला; जानिये क्यों


ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना हम में से कई लोगों के लिए एक तारणहार के रूप में आया है, खासकर महामारी के बाद के युग में। यह न केवल हमें तैयार होने और रात के खाने के लिए बाहर जाने में लगने वाले समय और प्रयास को बचाता है, यह बिना किसी झंझट के अपने वांछित व्यंजनों का आनंद लेने के सबसे तेज़ तरीकों में से एक है। आपके फोन पर बस कुछ ही क्लिक और आपकी पसंद का खाना ऑर्डर किया जाता है, तैयार किया जाता है और आपके घरों तक पहुंचाया जाता है। महामारी के दौरान और उसके बाद, देश और दुनिया के अन्य हिस्सों में खाद्य वितरण दिग्गज यहां तक ​​​​कि डिलीवरी ड्राइवरों को टीकाकरण और बेहतर स्वास्थ्य देखभाल प्राप्त करने में मदद करने के लिए गए। यह सब इसलिए किया गया ताकि हमारे दैनिक भोजन की आपूर्ति बाधित न हो। हालाँकि, अपने स्वास्थ्य की स्थिति को ध्यान में रखने के अलावा, डिलीवरी ड्राइवरों की बात करें तो ये कंपनियां बहुत कुछ नहीं कर सकती हैं। उदाहरण के लिए, उनके आपराधिक रिकॉर्ड, या यदि वे किसी भी गैरकानूनी गतिविधि में शामिल हैं, तो इन कंपनियों द्वारा नहीं जाना जा सकता है और यह कभी-कभी एक झटके के रूप में आ सकता है यदि आप आदेश प्राप्त करने वाले अंत में हैं।

(यह भी पढ़ें: ग्राहक द्वारा टिप देने से मना करने के बाद पिज्जा डिलीवरी गाई बॉक्स से एक टुकड़ा निकालता है)

संयुक्त राज्य अमेरिका के साउथ डकोटा की एक महिला के साथ हाल ही में ऐसा ही एक मामला हुआ था। उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया, हालाँकि, जब वह आया, तो उसने अपने दरवाजे पर जो कुछ देखा, उसे देखकर वह चौंक गई! उसके पोर्च पर डोर डैश ड्राइवर की जगह एक पुलिस अधिकारी खड़ा था। अधिकारी मुस्कान के साथ उससे मिलकर तनाव को दूर करता है और समझाता है कि डिलीवरी ड्राइवर को उसकी डिलीवरी पूरी करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। वह बस उसे ड्राइवर की डिलीवरी पूरी कर रहा था और यह घटना एक प्रफुल्लित करने वाली घटना के रूप में सामने आई। वीडियो को महिला के दरवाजे पर एक कैमरे द्वारा कैद किया गया था और अब इसे लगभग 5.2 मिलियन बार देखा जा चुका है और 661k लाइक्स मिल चुके हैं। इसे यहां देखें:

वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, “मानवता में विश्वास बहाल” और टिप्पणियों में कई दर्शकों ने पुलिस अधिकारी की प्रशंसा की कि वह सही पते पर भोजन छोड़ने के लिए पर्याप्त विचारशील है। कई लोगों ने बताया कि यह कैसे एक स्वास्थ्यवर्धक वीडियो था और उन्होंने इसे देखने का भरपूर आनंद लिया। वीडियो पर छोड़ी गई टिप्पणियों में से एक थी “मैं पूरे समय मुस्कुराता रहा कि यह कितना प्यारा है”, दूसरे ने पढ़ा “मुझे यह पुलिस वाला पसंद है। वह सचमुच रक्षा और सेवा कर रहा था। एक वास्तविक सामुदायिक नायक।”

(यह भी पढ़ें: इमोशनल फूड डिलीवरी ड्राइवर का हायर टिप्स के लिए अनुरोध करने का वायरल वीडियो इंटरनेट पर चला गया)

महिला एक अमेरिकी सैंडविच रेस्तरां श्रृंखला ‘अर्बी’ से ऑर्डर कर रही थी। बहुत से लोग यह बताने के लिए तत्पर थे कि रेस्तरां का चुनाव ही सच्चा अपराध था। “उन्हें उसे Arby’s ऑर्डर करने के लिए गिरफ्तार करना चाहिए,” एक टिप्पणी पढ़ें और “मैं वास्तव में किसी को Arby’s से ऑर्डर करते हुए देखकर अधिक आश्चर्यचकित हूं,” दूसरे को पढ़ें।

वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या यह प्रफुल्लित करने वाला या चिंताजनक था? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks